लंबे चौड़े गबरु जवान हो गए हैं संजय कपूर के बेटे जहान, स्टाइल के मामले में हैंडसम चाचा अनिल कपूर को भी छोड़ेंगे पीछे, देखें PICS


संजय कपूर बॉलीवुड का जाना माना नाम हैं. शक्ति द पॉवर, छुपा रुस्तम, राजा, सिर्फ तुम जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों पर राज करने वाले संजय कपूर 57 साल के हो गए हैं. वहीं उनके दो बच्चे शनाया कपूर, जो कि बॉलीवुड में जल्द ही बेधड़क से डेब्यू करने वाली हैं. वहीं बेटे जहान कपूर अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं. इसी बीच संजय कपूर ने हाल ही में बेटे जहान के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखकर फैंस उनकी तुलना हैंडसम चाचा अनिल कपूर से करने लगेंगे. 

संजय कपूर ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो कि जहान कपूर के ग्रैजुएशन सेरेमनी की हैं. इन तस्वीरों में एक्टर को वाइफ महीप कपूर और बेटे जहान के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. ब्लू ग्रैजुएशन रोब पहने जहान बेहद हैंडसम लग रहे हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद सेलेब्स के रिएक्शन के अलावा फैंस भी रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाएंगे. 

बता दें, अनिल कपूर से लेकर अर्जुन कपूर तक सभी बॉलीवुड का हिस्सा रह चुके हैं. जबकि शनाया कपूर डेब्यू से पहले ही बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी हैं. वहीं सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें अक्सर सुहाना खान और आर्यन खान के साथ वायरल होती रहती हैं. वहीं संजय कपूर की बात करें तो वह बॉलीवुड में अपना नाम कमाने के बाद टीवी का एक शो भी करते हुए नजर आए थे, जिसमें उनका रोल काफी चर्चा में रहा था. 

Couple Spotting: एयरपोर्ट पर दिखे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा




Source link

Exit mobile version