News

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में गिरावट के बीच 'आदिपुरुष' ने बदले डायलॉग, इन दो दिन दी टिकट में भारी छूट, पढ़ें डिटेल्स 

[ad_1]

सोशल मीडिया पर इन दिनों आदिपुरुष की चर्चा जोरों पर है. जहां समीक्षकों ने फिल्म को कम स्टार दिए हैं तो वहीं दर्शकों ने फिल्म के डॉयलॉग की आलोचना की है, जिसके चलते फिल्म का कलेक्शन भी दिन प्रतिदिन कम होता चला जा रहा है. वहीं अब दर्शकों को लुभाने के लिए ‘आदिपुरुष’ के मेकर्स नया पैंतरा आजमाते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, फिल्म की टिकट 22 और 23 जून को कम प्राइस में मिलने वाली हैं. जबकि कुछ डायलॉग को एडिट करके दिखाया जाने वाला है. आइए आपको बताते हैं फिल्म से जुड़ी पूरी डिटेल्स…

आदिपुरुष ने पहले पांच दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 395 करोड़ की शानदार कमाई कर ली है. हालांकि भारत में हर दिन की बात करें तो दिन प्रतिदिन गिरावट देखने को मिली है. वहीं इस फिल्म को फैमिली के साथ देखने के लिए संपादित और बदले हुए संवादों के साथ हिंदी में ‘आदिपुरुष’ की टीम ने अब अगले दो दिनों के लिए कीमतें कम कर दी हैं. दरअसल, बड़े पैमाने पर दर्शक अब हिंदी में  3डी फिल्म को 22 और 23 जून को मात्र 150 रुपए में बड़े स्क्रीन पर फैमिली के साथ देख पाएंगे. वहीं यह बजट फैमिली फिल्म के साथ साथ बदले गए डॉयलॉग का भी फैंस आनंद उठा पाएंगे. 

ipi2h4i8

गौरतलब है कि आदिपुरुष में हनुमान के विवादित डायलॉग “कपड़ा तेरे बाप का, तेल तेरे बाप का, आग तेरे बाप की तो जलेगी भी तेरे बाप की” को फैंस ने खास पसंद नहीं किया था. इसके चलते काफी नाराजगी भी देखने को मिली थी. वहीं अब इसकी जगह हनुमान अब कहते दिखाई देंगे- “कपड़ा तेरी लंका का, तेल तेरी लंका का, आग तेरी लंका की तो जलेगी भी तेरी लंका ही.” इसके अलावा भी काफी बदलाव देखने को मिली है. 

 कमाई की बात करें तो पहले दिन 86.75 करोड़, दूसरे दिन 65.25 करोड़, तीसरे दिन 69.1 करोड़, चौथे दिन 18 करोड़ की कमाई कर चुकी है. जबकि पांचवे दिन फिल्म ने 10.7 करोड़ की कमाई की है. जबकि छठे दिन फिल्म ने 7.50 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद भारत में फिल्म का कलेक्शन 255.30 करोड़ हो गया है. वहीं वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस की बात करें तो पांचवे दिन की कमाई मिलाकर कुल कलेक्शन 400 करोड़ पार हो चुका है. 

ये भी देखें: शादी के बंधन में बंधे धर्मेंद्र के पोते करण देओल

[ad_2]

Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *