News

परिणीति चोपड़ा की वो फिल्म, जिसका बजट था 70 करोड़ और बॉक्स ऑफिस पर किया था 311 करोड़ का कलेक्शन, पता है नाम

[ad_1]

परणीति चोपड़ा आज यानी 24 सितंबर को राघव चड्ढा संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. हालांकि उनकी फिल्में रिलीज होने को तैयार हैं, जिनमें अक्षय कुमार के साथ मिशन रानीगंज का नाम शामिल है, जो हिट होगी या नहीं यह बाद की बात है. लेकिन बीते कुछ साल में परिणीति का बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा है. उनकी फिल्में लगातार बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती नजर आईं हैं, जिसमें द गर्ल ऑन द ट्रेन, जबरिया जोड़ी और मेरी प्यारी बिंदू जैसी फिल्मों का नाम शामिल है. हालांकि परिणीति चोपड़ा की कुछ फिल्में ऐसी हैं, जो सुपरहिट रही हैं. उन्हीं में से एक ने 70 करोड़ के बजट में 311 करोड़ की कमाई की थी. 

नहीं पहचाना यह फिल्म गोलमाल अगेन थी, जो साल 2017 में आई थी. इस फिल्म में अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, तुषार कपूर, तब्बू, कुणाल खेमू और श्रेयस तलपड़े अहम किरदार में नजर आए थे. इस फिल्म का बजट केवल 70 करोड़ था. वहीं वर्ल्डवाइ़ड फिल्म ने 311 करोड़ की कमाई जुटा ली थी. इसके गाने से लेकर ट्रेलर तक सभी चर्चा में रहे थे. 

परिणीति चोपड़ा की बात करें तो साल 2011 में रोमांटिक कॉमेडी लेडीज वर्सेज रिकी बहल के साथ परिणीति चोपड़ा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसके लिए उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. इसके बाद इश्कजादे, शुद्ध देसी रोमांस और हंसी तो फंसी भी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई. हालांकि साल 2021 से लेकर 2023 तक एक्ट्रेस ने साइना, कोड नेम तिरंगा, ऊंचाई और द गर्ल ऑन द ट्रेन में काम किया, जो बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा धूम नहीं मचा पाई है. 

[ad_2]

Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *