News

विजय वर्मा ने पोस्ट की वेकेशन फोटोज, फैन्स बोले 'भाभी कहां हैं?'

[ad_1]

पिछले कुछ दिनों से ऐसा हो गया है कि जहां तमन्ना नजर आती हैं वहां लोग विजय वर्मा को ढूंढते हैं और जहां विजय दिख रहे होते हैं वहां लोगों को तमन्ना की तलाश रहती है. फिलहाल विजय के इंस्टाग्राम अकाउंट के कमेंट सेक्शन में ‘भाभी कहां हैं ?’ जैसे सवाल आ रहे हैं. दरअसल विजय वर्मा इन दिनों किर्गिस्तान में घूमते दिख रहे हैं. उनके साथ कुछ लोग और भी हैं. विजय लगातार तस्वीरें और वीडियो भी शेयर कर रहे हैं लेकिन फैन्स को उनकी तस्वीरों और वीडियो में कोई दिलचस्पी नहीं. उनकी ‘तमन्ना’ कुछ और ही है. हर कोई इसी इंतजार में है कि विजय, तमन्ना के साथ कोई तस्वीर शेयर करें. उनके कमेंट सेक्शन पर ऐसे ऐसे कमेंट आ रहे हैं कि पूछिए मत.

एक यूजर ने लिखा, यहां घूमने की तो मेरी भी तमन्ना है. एक ने लिखा, ये जीन्स पक्का तमन्ना की होगी. एक ने लिखा, पन्ना की तमन्ना है कि हीरा उसे मिल जाए. एक यूजर ने लिखा, भाभी जी कहां है? एक ने लिखा, नई भाभी जी नहीं आईं? एक यूजर ने लिखा, अरे यार तमन्ना ने तो कमेंट भी नहीं किया. आप देख सकते हैं कि कुल मिलाकर सभी का कमेंट घूम-फिर कर तमन्ना को लेकर ही था.

रिलेशनशिप में हैं विजय-तमन्ना ?

बता दें कि लंबे समय से इनकी डेटिंग की खबरें जोरों पर थीं. हालांकि किसी ने इस पर कभी कोई कमेंट नहीं किया था. कुछ दिन पहले ही तमन्ना ने अपनी लव लाइफ को लेकर कमेंट किया. तमन्ना ने शुरुआत की तो विजय ने भी कहा कि उनकी जिंदगी में बहुत प्यार है. इसके बाद अफेयर पर तो एक तरफ से मुहर लग ही गई. प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो जल्द दोनों नेटफ्लिक्स की लस्ट स्टोरीज-2 में साथ नजर आने वाले हैं. यूं तो तमन्ना आज तक नो किस पॉलिसी फॉलो करती आई हैं लेकिन इस फिल्म में वह विजय वर्मा के साथ किसिंग सीन करती दिखेंगी.



[ad_2]

Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *