News

सेमीफाइनल में जगह बनाने को तैयार है बाबर सेना, पूरी जोश के साथ ग्राउंट में पाकिस्तानी टीम

[ad_1]

विश्वकप में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई है. पाकिस्तान अभी तक 5 मैच खेल चुकी है, जिनमें 2 मैचों में जीत मिली है और 3 मैचों में हार. अंकतालिका में टीम 6वें नंबर पर है. पाकिस्तान का अगलमा मुकाबला 27 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका से है. इस वक्त पाकिस्तान के लिए सभी मैच जीतना ज़रूरी है. दक्षिण अफ्रीका की टीम इस समय जबर्दस्त फॉर्म में है. ऐसे में पाकिस्तान के लिए ये मैच बेहद जरूरी है. सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी टीम प्रैक्टिस करती हुई नज़र आ रही है. 

देखें वीडियो

देखा जाए तो पाकिस्तानी टीम उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पा रही है. ऐसे में ये मैच पाकिस्तान के लिए बहुत ही ज़्यादा जरूरी है. 

लगातार 3 हार के बाद बाबर आज़म का हाल बुरा है. पाकिस्तान क्रिकेट टीम World Cup 2023 में कुछ खास नहीं कर पा रही. और इसी के चलते हर मैच के बाद लोग बाबर की बलि मांग रहे हैं. ऐसे में अगर पाकिस्तान को फाइनल में खेलना है तो अब अग्नि परीक्षा से गुजरना होगा. 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर आईसीसी ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- पाकिस्तान इस बार जीत जाना. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- भाई फिल्डिंग पर ध्यान दो जरा.
 



[ad_2]

Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *