News

Auto Rickshaw Converted Into A Mini Garden In Chennai Decoration Has Been Done By Lots Of Plants See Viral

ऑटो रिक्शा को ही बना डाला मिनी गार्डन, ढेर सारे पौधे लगाकर की ऐसी सजावट, क्रिएटिविटी देख खुश हो जाएगा दिल

ऑटो रिक्शा को ही बना डाला मिनी गार्डन

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर अक्सर नई और रचनात्मक चीजें देखने को मिलती रहती है. जिनसे लोगों को कई बार कुछ अच्छा करने के लिए प्रेरणा भी मिलती है. इंटरनेट पर एक ऑटो ड्राइवर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे एक ड्राइवर ने एक ऑटो-रिक्शा (auto-rickshaw) के इंटीरियर को एक आकर्षक मिनी-गार्डन (mini-garden) में बदल दिया है, जिसे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं. इंस्टाग्राम वीडियो जो तेजी से लोगों का ऑनलाइन ध्यान खींचा रहा है, उपयोगितावादी वाहन को मोबाइल ओएसिस में बदलने में ड्राइवर की रचनात्मकता को दर्शाता है.

यह भी पढ़ें

ऑटो-रिक्शा की छोटी सी जगह के अंदर पौधे उगाने के लिए चेन्नई (Chennai) के ऑटो चालक (auto driver) का समर्पण देखने लायक है. ऑटो के अंदर यात्रियों के लिए ताज़गी भरा माहौल बनाने के लिए हरे-भरे पौधों और जीवंत फूलों की सावधानीपूर्वक व्यवस्था की गई है.

देखें Video:

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो को अपने ऑटो में खूबसूरती का टच देने के लिए ड्राइवर के समर्पण भाव के लिए उसकी जमकर तारीफ मिल रही है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “मैं इस ऑटो में बैठ चुका हूँ! वह वास्तव में एक विनम्र व्यक्ति हैं और सड़क सुरक्षा पर जागरूकता फैलाने के लिए उनके पास दो हैंडल भी हैं,” दूसरे ने कहा, “वह एक यात्रा पार्क है! वाह.” 




Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पिछले साल रिलीज़ हुयी कुछ बेहतरीन फिल्मे जिनको जरूर देखना चाहिए | Best Movies 2022 Bollywood इस राज्य में क्यों नहीं रिलीज़ हुयी AVTAR 2 QATAR VS ECUADOR : FIFA WORLD CUP 2022 Fifa world cup 2022 Qatar | Teams, Matches , Schedule This halloween hollywood scare you with thses movies