News

Riders Stuck For 30 Minutes On Expedition Everest Roller Coaster In US Video Viral

डिज्नी के पार्क्स की सैर करने की हसरत तमाम लोगों को होती है, लेकिन सबका ख्वाब पूरा नहीं हो पाता. ये ऐसी जगह है जो किसी भी मौसम में और किसी भी वक्त मैजिकल एक्सपीरियंस का वादा करती है, लेकिन हर बार ये एक्सपीरियंस वाकई मैजिकल हो या फिर मजेदार हो, ऐसा जरूरी नहीं होता. कभी-कभी इन भव्य एम्यूजमेंट पार्क में ऐसी घटनाएं भी घट जाती हैं, जो या तो डरावनी बन कर रह जाती हैं या पूरे एक्सपीरियंस का मजा किरकिरा कर देती हैं. हाल ही में एक डिज्नी पार्क में ऐसा ही हुआ, जहां सैलानियों को पूरे आधे घंटे जमीन से तकरीबन दो सौ फीट ऊपर अटके रहना पड़ा.

यह भी पढ़ें

आधे घंटे अटका रहा रोलर कोस्टर

ये घटना फ्लोरिडा के एनिमल किंग्डम की है, जहां एवरेस्ट एक्सपीडिशन नाम की रोलर कोस्टर राइड अचानक अटक गई. ये पार्क की सबसे ऊंची राइड्स में से एक है, जो सैलानियों से भरी हुई थी. जैसे ही राइड 199.5 फीट की ऊंचाई पर पहुंची, वैसे ही अटक गई. इतनी ऊंचाई पर सैलानी करीब आधे घंटे तक फंसे रहे. डिज्नी फूड ब्लॉग के मुताबिक, एक कास्ट मेंबर ने ये क्लेम किया है कि, टेक्निकल डिले की वजह से ये घटना घटी. ब्लॉग के मुताबिक, एक कोस्टर कार में अचानक कुछ गड़बड़ी महसूस हुई, जिसकी वजह से राइडर्स की सांसें अटक गईं. चढ़ाई चढ़ते समय हुई इस घटना में बीच में ऐसा भी लगा कि राइड पीछे की ओर आ रही है.

यहां देखें पोस्ट

वीडियो देख घबराए लोग

ट्विटर हैंडल पर डिज्नी फूड ब्लॉग ने इसका वीडियो शेयर किया है, जिसमें राइड एक जगह थमी हुई नजर आ रही है. जानकारी के मुताबिक, ये राइड आमतौर पर पहाड़ी की ऊंचाई तक जाती है. वहां एक एनिमेटेड येती नजर आता है, वहां से राइड नीचे आती है. इस एडवेंचर राइड का ये हाल देखकर यूजर्स भी दहशत में हैं. एक यूजर ने लिखा कि, इस तरफ सावधानी बरती जानी चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि, इस राइड का इतनी ऊंचाई पर जाना ही पसंद नहीं है.




Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पिछले साल रिलीज़ हुयी कुछ बेहतरीन फिल्मे जिनको जरूर देखना चाहिए | Best Movies 2022 Bollywood इस राज्य में क्यों नहीं रिलीज़ हुयी AVTAR 2 QATAR VS ECUADOR : FIFA WORLD CUP 2022 Fifa world cup 2022 Qatar | Teams, Matches , Schedule This halloween hollywood scare you with thses movies