News

अगर खुद को समझते हैं जीनियस तो 7 सेकंड में तस्वीर को देखकर बताए लड़की का नाम

[ad_1]

सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ पहेलियां और ऑप्टिकल इल्यूजन से जुड़े सवाल वायरल होते ही रहते हैं, जो कई बार दिमाग का दही भी कर देते हैं. इन पहेलियों से भरे सवालों को समझना हर किसी के बस की बात नहीं है. इनको समझने और सही जवाब ढूंढने के लिए कई बार दिमाग के घोड़े दौड़ाने पड़ते हैं. हाल ही में एक ऐसी ही पहेली लोगों का ध्यान खींच रही हैं, अब देखना ये है कि, क्या आप सही जवाब दे पाते हैं या नहीं.

क्या आप को समझ आया नाम

इस तस्वीर को अगर आप जरा ध्यान से देखेंगे, तो आपको इसमें एक दीवार पर सफेद रंग का नल और एक 100 रुपये का नोट नजर आ रहा होगा. इस पहेली में ट्विस्ट ये है कि, आपको तस्वीर में दिख रही दोनों चीजों को जोड़कर लड़की का नाम बनता है. इसके लिए आपको 7 सेकंड का समय दिया गया है. अब देखना यह है कि, क्या आप लड़की का नाम बता पाते हैं या नहीं.

यहां देखें पोस्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस पोस्ट को @ishq_wisq नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा गया है, ‘आओ दिमाग़ वालों चलो सब इस pic को देखकर लड़की का नाम बताओ देखते कितने जीनियस है यहां.’ इसके साथ ही स्माइली इमोजी भी शेयर किए गए हैं. 11 मार्च को शेयर किए गए इस पोस्ट को अब तक यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए सही जवाब देने की कोशिश में जुटे हैं. जहां कुछ लोगों ने लड़की का नाम सोनल बताया, वहीं कुछ लोगों सोनाली बताया. वहीं कुछ लोग अभी भी कंफ्यूज नजर आ रहे हैं. आप भी कोशिश करके देख लीजिए. क्या पता सही नाम बता दें.



[ad_2]

Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *