News

इस बच्चे की हैं 4 बहनें और 1 भाई, घर में है सुपरस्टार्स की फौज, आज 65 की उम्र में कहलाता है बॉलीवुड का मेगास्टार, पहचाना क्या?

[ad_1]

सोशल मीडिया पर आए दिन बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की फोटो वायरल होती रहती है. इसी क्रम में आज हम आपके लिए एक और फोटो लेकर आए हैं. यह एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है और आप देख सकते हैं कि एक बच्चा अपनी बहन से राखी बंधवा रहा है. क्या आप बता सकते हैं कि ये बच्चा आज की डेट में कौन सा बड़ा स्टार है? अगर नहीं तो बता दें कि ये और कोई नहीं बल्कि तारा सिंह के किरदार से बॉलीवुड में गदर मचाने वाले अभिनेता सनी देओल हैं. सनी देओल की ये फोटो फैन्स द्वारा खूब पसंद की जा रही है. 

आप देख सकते हैं कि सनी देओल कितने आराम से बैठकर अपनी बहन से हाथों पर राखी बंधवा रहे हैं. बता दें, सनी देओल धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर के बेटे हैं. सनी देओल के भाई का नाम बॉबी देओल है. बॉबी देओल भी जाने-माने फिल्म अभिनेता हैं. सनी और बॉबी की दो सगी बहनें भी हैं, जिनका नाम अजीता देओल और विजेता देओल है. धर्मेंद्र ने ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी से दूसरी शादी की थी. हेमा और धर्मेंद्र की ईशा देओल और अहाना देओल नाम की दो बेटियां हैं. इस लिहाज से देखा जाए तो सनी देओल की चार बहनें और एक भाई हैं.

सनी देओल हाल ही में अपनी सुपरहिट फिल्म गदर 2 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. यह सनी देओल की पहली सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. फिल्म में एक बार फिर उन्होंने तारा सिंह के किरदार से दर्शकों का दिल जीत लिया. वहीं अमीषा पटेल सकीना के रोल में नजर आई हैं. मात्र 60 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 500 करोड़ से अधिक का बिजनेस किया.

[ad_2]

Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *