News

जीतू भैया की ये वेब सीरीज नहीं देखीं तो OTT का गोल्ड मिस गए आप, तुरंत देखें 5 सीरीज

[ad_1]

ओटोटी की दुनिया में पंचायत बेव सीरीज काफी धूम मचा चुकी है. इसमें सचिव जी का जबरदस्त किरदार निभाकर हिट हुए जीतेंद्र कुमार काबिल-ए-तारीफ एक्टर हैं. दिखने में बड़े ही साधारण से जीतेंद्र अपनी एक्टिंग से किसी को भी अपना फैन बनाने का दम रखते हैं. पंचायत हो या कोटा फैक्ट्री, जीतेंद्र कुमार ने हर वेब सीरीज में अपनी काबीलियत को साबित किया है. जीतेंद्र कुमार ओटीटी प्लेटफॉर्म के बादशाह हैं और वो लगातार बेव सीरीज और फिल्में करके अपने करियर को रफ्तार दे रहे हैं. चलिए यहां जानते हैं जीतेंद्र कुमार यानी जीतू भैया की पांच सुपरहिट बेव सीरीज के बारे में.

पंचायत (अमेजन प्राइम)
अमेजन प्राइम पर जब पंचायत रिलीज हुई तो लोगों को पहली ही नजर में सचिव जी भा गए. एक गांव में मजबूरन पहुंचा एक युवा किस तरह वहां की प्यारी सी लाइफ में एडजस्ट हो जाता है. पंचायत का पहला पार्ट और दूसरा पार्ट दोनों ही जबरदस्त हिट हुए. इस सीरीज में जीतेंद्र कुमार के साथ रघुबीर यादव और नीना गुप्ता जैसे बड़े कलाकार भी शामिल थे. अब लोगों को पंचायत के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है. 

कोटा फैक्ट्री (नेटफ्लिक्स)
राजस्थान में कोचिंग के हब कहे जाने वाले कोटा के बैकड्रॉप पर बनी जीतेंद्र कुमार की ये वेब सीरीज भी सुपरहिट हो गई थी. इस सीरीज को सौरभ खन्ना ने डायरेक्ट किया था और इसमें कोचिंग और कॉम्पिटीटिव एग्जाम की तैयारी करने वालों की जिंदगी के पन्ने खोले गए थे.

पिचर्स (Zee5)
जी फाइव पर स्ट्रीम हुए जीतेंद्र कुमार के इस शो को भी काफी पसंद किया गया था. इस शो की कहानी काफी दमदार थी और इसी वजह से लोगों ने इसे हाथों हाथ लिया. इसमें जीतेंद्र कुमार के साथ साथ नवीन कस्तूरिया, रिद्धि डोगरा और अरुणाभ कुमार भी दिखे थे.

चीज़ केक (एमएक्स प्लेयर)
एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हुआ शो चीज़ केक 2019 में स्ट्रीम किया गया था. इस शो में एक बेहद प्यारे और रोमांटिक कपल की कहानी को बेहद फनी और रूमानी अंदाज में दिखाया गया था. इस कहानी में जीतेंद्र कुमार नील के रोल में दिखे थे.

बैचलर्स (यूट्यूब)
यूट्यूब पर स्ट्रीम हुआ ये शो पहले पार्ट में काफी दिलचस्प रहा और दूसरे पार्ट में इसमें जीतेंद्र कुमार ने अपने जलवे दिखाए. इस शो में भी जीतेंद्र कुमार का नाम जीतू ही था. ये शो 2017 में आया था और अपनी थीम और अंदाज के चलते नई पीढ़ी को काफी पसंद आया था.

[ad_2]

Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *