News

'ताल' के लिए अनिल कपूर नहीं थे सुभाष घई की पहली पसंद, इस सुपरस्टार एक्टर के 'ना' बोलने पर चमकी थी लखन की किस्मत

[ad_1]

बॉलीवुड की कई फिल्मों में ऐसा हुआ जब किसी एक्टर ने रोल ठुकरा दिया और वो फिल्म हिट हो गई. कई बार तो उसी किरदार से एक्टर रातों-रात सुपरस्टार बन गए. ऐसे किस्से एक दो नहीं बल्कि कई सुनने को मिलते हैं. ऐसी ही एक दिलचस्प कहानी है सुपरहिट फिल्म ‘ताल’ की. ऐश्वर्या राय, अनिल कपू और अक्षय खन्ना स्टारर इस फिल्म में अनिल कपूर के किरदार को खूब पसंद किया गया था लेकिन कम लोग ही जानते हैं कि अनिल कपूर से पहले ये रोल किसी और एक्टर को ऑफर किया गया था. इस फिल्म से जुड़ा किस्सा एक्टर अनिल कपूर ने खुद इसी वीकेंड ‘डांस दीवाने 3’ के सेट पर सुनाया, जहां वे गेस्ट जज बनकर पहुंचे थे.

अनिल कपूर नहीं थे ‘ताल’ की पहली पसंद

‘डांस दीवाने 3’ के सेट पर अनिल कपूर ने फिल्म से जुड़ा किस्सा सुनाते हुए बताया, कैसे ‘ताल’ फिल्म का रोल पहले गोविंदा को मिलने वाला था और बाद में उन्हें मिल गया था. उन्होंने वो खुलासा किया, जिससे हर कोई अनजान था. उन्होंने बताया कि पहली, दूसरी नहीं बल्कि इस फिल्म के लिए अनिल कपूर चौथी पसंद थी. उनसे पहले फिल्म के डायरेक्टर सुभाष घई ने कई एक्टर्स को रोल ऑफर किया था. हालांकि, सभी ने किसी न किसी वजह से फिल्म करने से मना कर दिया और अनिल कपूर को इस किरदार के लिए साइन किया गया. बता दें कि इस फिल्म के मेन रोल में ऐश्वर्या राय और अक्षय खन्ना थे. अनिल कपूर सहायक एक्टर की भूमिका में नजर आए थे.

गोविंदा ने ठुकराया ऑफर

अनिल कपूर ने बताया कि उनका रोल पहले गोविंदा को मिला था लेकिन गोविंदा ने फिल्म ठुकरा दिया और ये रोल अनिल कपूर के पास पहुंच गया. बता दें कि पहली बार ऐसा नहीं हुआ, जब गोविंदा ने किसी फिल्म का ऑफर ठुकराया था. इससे पहले भी कई सुपरहिट फिल्म से उन्होंने किनारा किया. गोविंदा की छोड़ी कई फिल्मों के रोल का फायदा दूसरे स्टार्स को हुआ था. कहा तो ये भी जाता है कि फिल्म ‘गदर’ में भी पहले गोविंदा को ही अप्रोच किया गया था लेकिन जब उन्होंने रोल करने से मना कर दिया तो सनी देओल को पास फिल्म पहुंची. फिल्म ‘देवदास’ में भी चुन्नीबाबू का रोल गोविंदा को ही ऑफर किया गया था. 

“आग लगा दिया”: आलिया-रणवीर से बोले पैपराजी

[ad_2]

Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *