News

थलाइवा के साथ दिख रहे इस बच्चे ने बचपन में दी ब्रेन ट्यूमर को मात, आज डांस और एक्टिंग से साउथ में बने सुपरस्टार

[ad_1]

तस्वीर में थलाइवा के साथ नजर आ रहा ये छोटा सा बच्चा साउथ इंडियन सिनेमा का बड़ा स्टार बन चुका है. ये जितना बेहतरीन एक्टर है उतना ही शानदार डायरेक्टर और उससे भी ज्यादा बाकमाल कोरियोग्राफर है. इस मुकाम तक पहुंचने के लिए इस बच्चे ने खूब मेहनत की. जिसके बाद जाकर भीड़ में बतौर डांसर डांस करने का मौका मिला. लेकिन हुनर ऐसा था कि भीड़ में भी नहीं छिपा और बच्चे को मेन कोरियोग्राफर बनने का मौका मिला. यहां से जो सफर शुरू हुआ तो पहले हीरो और फिर डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और राइटर बनने तक का मौका मिला.

ब्रेन ट्यूमर से जंग

ये एक्टर हैं राघव लॉरेंस, जिनके नाम को किसी पहचान की जरूरत नहीं है. उनके फैन्स उन्हें कंचना के नाम से ज्यादा बेहतर तरीके से जानते हैं. कंचना का किरदार निभाने वाले राघव लॉरेंस को बचपन में ही ब्रेन ट्यूमर हो गया था. लंबे इलाज के बाद राघव लॉरेंस इस गंभीर मर्ज को भी मात दे दी. लेकिन इसकी वजह अपना नाम भी बदल लिया. तमिल फिल्मों का ये स्टार अपनी सेहत के लिए भगवान राघवेंद्र स्वामी को धन्यवाद देता है और उनकी आराधना करता है. यही वजह है कि उन्होंने अपना नाम भी राघव ही रखा और अपने आराध्य का मंदिर भी बनवाया. राघव लॉरेंस भगवान राघवेंद्र स्वामी वृंदावनम टेंपल की स्थापना भी करवाई है.

डांसर, कोरियोग्राफर से बने डायरेक्टर

राघव लॉरेंस सबसे पहले 1993 में आई मूवी जेंटलमेन में बैकग्राउंड डांसर के रूप में नजर आए. इसके बाद उन्होंने और भी कुछ गाने किए. उनके टैलेंट को पहचाना चिरंजीवी ने. जिन्होंने उन्हें हिटलर और मास्टर मूवी में डांस कोरियोग्राफ करने का मौका दिया. उनकी पसंद पर राघव लॉरेंस खरे भी उतरे. बस यहीं से राघव लॉरेंस ने पलट कर नहीं देखा. उन्होंने बतौर, कोरियोग्राफर तो पहचान हासिल की ही. फिल्में डायरेक्ट भी कीं लिखीं भी और उनमें खुद काम भी किया. उनके एक्टिंग टैलेंट की मिसाल है फिल्म कंचना. जिसके रीमेक लक्ष्मी को भी राघव लॉरेंस ने ही डायरेक्ट किया था.



[ad_2]

Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *