News

"दिल टूट गया": कोचीन यूनिवर्सिटी में कॉन्सर्ट से पहले 4 छात्रों की मौत पर सिंगर निकिता गांधी

केरल की कोचीन यूनिवर्सिटी में शनिवार रात एक म्यूजिक कॉन्सर्ट (Cochin University Music Concert Accident) के दौरान हुई भगदड़ में चार छात्रों की मौत हो गई और करीब 60 अन्य छात्र घायल हुए हैं. इस घटना पर सिंगर निकिता गांधी ने दुख जताया है. दरअसल यह हादसा निकिता गांधी के कॉन्सर्ट में पहुंचने से ठीक पहले हुआ.

ये भी पढ़ें-केरल : यूनिवर्सिटी में कॉन्सर्ट के दौरान मची भगदड़, 4 छात्रों की मौत

निकिता गांधी ने कह कि इस घटना से उनका दिल टूट गया है. निकिता गांधी ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी में कहा, ” कोच्चि में जो भी हुआ, उससे दिल टूट गया और मैं भी टूट गई हूं. इससे पहले कि मैं परफॉर्मेंस के लिए कार्यक्रम स्थल पहुंच पाती, ऐसी दुर्भाग्यपूर्ण घटना घट गई.”

Latest and Breaking News on NDTV

सिंगर निकिता के स्टेज पर पहुंचने से पहले मची भगदड़

निकिता गांधी ने इंस्टा स्टोरी में कहा, “इस गहरे दुख को बयान करने के लिए कोई भी शब्द पर्याप्त नहीं है. मेरी प्रार्थनाएं छात्रों के परिवारों के साथ हैं.”  बता दें कि निकिता गांधी एक बॉलीवु़ड सिंगर हैं. लह ‘बुर्ज खलीफा’, ‘काफिराना’ और ‘नाजा’ जैसी कई हिट फिल्मों में अपनी गायकी का लोहा मनवा चुकी हैं. उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ में भी ज्यादातर गाने गाए हैं. 

बारिश की वजह से ऑडिटोरियम में घुस गए लोग

अधिकारियों ने बताया कि कोच्चि के पास कोचीन यूनिवर्सिटी ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी (सीयूएसएटी) के ओपन-एयर ऑडिटोरियम में सिंगर निकिता के मंच पर आने से पहले ही भगदड़ मच गई. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि एंट्री सिर्फ पास रखने वालों तक ही सीमित थी, लेकिन जब बारिश होने लगी तो हालात बदल गए. बाहर इंतजार कर रहे लोग खुद को बारिश से बचाने के लिए ऑडिटोरियम में घुस गए, जिसकी वजह से वहां भगदड़ मच गई और कुछ छात्र फिसलकर गिर गए.

सीढ़ियों से फिसलने से हुआ दर्दनाक हादसा

एडीजीपी एमआर अजित कुमार ने कहा, “यह एक वार्षिक उत्सव था, और ब्रोशर से हमें पता चला कि यह 24 नवंबर से 26 नवंबर तक आयोजित किया गया था. म्यूजिक कॉन्सर्ट 1,000 से 1,500 लोगों की क्षमता वाले एक ऑडिटोरियम में आयोजित किया गया था. पहले से भी यहां पर भीड़ थी.अचानक बारिश होने की वजह से छात्र सीढ़ियों से भागने लगे, जिसकी वजह से यह हादसा हो गया.”  

4 छात्रों की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल-वीना जॉर्ज

केरल की स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज के मुताबिक, दो लड़कों और दो लड़कियों समेत चार छात्रों की मौत हो गई, जबकि 60 से अधिक लोगों का कलामासेरी मेडिकल कॉलेज अस्पताल और आसपास के कुछ अन्य अस्पतालों में इलाज चल रहा है. चार छात्रों की हालत गंभीर है.

ये भी पढ़ें-उत्तरकाशी की सुरंग में फंसे श्रमिकों को तनाव दूर करने के लिए भेजे गए मोबाइल और बोर्ड गेम


Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पिछले साल रिलीज़ हुयी कुछ बेहतरीन फिल्मे जिनको जरूर देखना चाहिए | Best Movies 2022 Bollywood इस राज्य में क्यों नहीं रिलीज़ हुयी AVTAR 2 QATAR VS ECUADOR : FIFA WORLD CUP 2022 Fifa world cup 2022 Qatar | Teams, Matches , Schedule This halloween hollywood scare you with thses movies