News

पत्रलेखा के बर्थडे पर फराह खान लेकर आईं ये खास तरह का केक, Video देख पति राजकुमार राव ने किया मज़ेदार कमेंट

[ad_1]

सिटीलाइट, लव गेम्स, नानू की जानू जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का परचम लहरा चुकी एक्ट्रेस पत्रलेखा ने हाल ही में 20 फरवरी को अपना 34वां जन्मदिन मनाया. पत्रलेखा का ये जन्मदिन बहुत खास रहा लेकिन उनके केक ने सबको हैरान किया क्योंकि अपने जन्मदिन पर उन्होंने केक कट नहीं किया बल्कि वो चिकन काटती हुई नजर आईं और ये चिकन कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर फराह खान उनके लिए लेकर आई थीं. आइए आपको भी बताते हैं ये लेटेस्ट ट्रेंड जहां केक की जगह लोग चिकन काटते नजर आ रहे हैं और इसका लुत्फ उठा रहे हैं.

फराह खान ने सेलिब्रेट किया पत्रलेखा का जन्मदिन

बर्थडे हो और केक काटने की बात ना हो ऐसा भला कैसे हो सकता है? ज्यादातर लोग अपने बर्थडे पर केक काटते हैं, लेकिन आपको ये वीडियो देखकर हैरानी होगी जिसे हाल ही में फराह खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और अपनी फ्रेंड पत्रलेखा के जन्मदिन पर वो केक नहीं बल्कि रोस्टेड चिकन लेकर पहुंची. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ब्लैक शर्ट और ब्लू रिप्ड जींस पहने पत्रलेखा अपने जन्मदिन पर चिकन कटती नजर आ रही हैं और सभी को खिलाने के साथ खुद भी इसका आनंद ले रही हैं. 

राजकुमार ने किया मजेदार कमेंट

पत्रलेखा का जन्मदिन पर रोस्टेड चिकन कट करता हुआ ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए फराह खान ने लिखा- सॉरी राजकुमार हमने दही बड़े खत्म कर दिए. जिस पर पत्रलेखा के पति और एक्टर राजकुमार राव ने कमेंट किया और लिखा कि कोई नहीं अगली बार मेरे लिए सिंधी कढ़ी और पनीर ले आना. वहीं, कई यूजर्स ने भी इस पर मजेदार कमेंट किया, एक ने लिखा कि अगर हम वेजिटेरियन हैं तो क्या कट करें, तो कई यूजर्स ने पत्रलेखा को जन्मदिन की बधाई भी दी.



[ad_2]

Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *