News

परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा के साथ मनाया अपना पहला करवाचौथ, तीसरी फोटो है सबसे खास

[ad_1]

परिणीति चोपड़ा शादी के बाद से ही लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में आप नेता राघव चड्ढा से शादी करके परिणीति खूब सुर्खियों में बनी हुई थीं. वहीं शादी के बाद परिणीति ने राघव चड्ढा संग अपना पहला करवाचौथ मनाया, जिसकी कुछ तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. परिणीति इन तस्वीरों में नई नवेली दुल्हन की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. विरल भयानी के पेज से परिणीति और राघव के पहले करवा चौथ की कई तस्वीरें शेयर की गई हैं. इन तस्वीरों में न्यूली वेड कपल का अंदाज देखने लायक है. 

परिणीति-राघव के पहले करवाचौथ की फोटो वायरल 

एक के बाद एक कई तस्वीरें परिणीति चोपड़ा और राघव चोपड़ा के पहले करवा चौथ की वायरल भयानी के पेज से शेयर की गई हैं. परिणीति लाल शरारा सूट, हाथों में मेहंदी, मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और माथे पर बिंदी के साथ बहुत ही प्यारी दिख रही हैं. वहीं राघव चड्ढा मस्टर्ड येलो कुर्ता, सफेद पायजामा और नेहरु जैकेट में बहुत हैंडसम लग रहे हैं. राघव और परिणीति की करवा चौथ की फोटो पर लोग भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

एक यूजर ने राघव और परिणीति की करवा चौथ की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘परिणीति बहुत प्यारी लग रही है. रियल ब्राइड’. तो एक अन्य ने लिखा है, ‘इस कपल में कोई शो ऑफ नहीं है, दोनों परफेक्ट लग रहे हैं’. इस तरह से कई अन्य यूजर्स परिणीति और राघव को पहले करवाचौथ की बधाई दे रहे हैं.



[ad_2]

Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *