News

बुआ की वजह से मिली फिल्मों में एंट्री तो सुपरस्टार के जीजा होने पर भी नहीं मिली पहचान, पूजा भट्ट और नसीरुद्दीन शाह के साथ ये हैंडसम हीरो आज है प्रोड्यूसर

[ad_1]

बॉलीवुड में कई चेहरे आते हैं, कुछ हिट होकर लोगों के दिलों में बस जाते हैं तो कुछ की फिल्में नहीं चलती हैं और वे भीड़ में गुम हो जाते हैं. कोई मासूम सा चेहरा किसी फिल्म में सितारे की तरह चमकता है और फिर गायब हो जाता है. इस फोटो में नसीरुद्दीन शाह और पूजा भट्ट के साथ नजर आ रहे इस क्यूट बॉय को पहचाना आपने? अस्सी की दशक में आई महेश भट्ट की फिल्म में पूजा भट्ट के हीरो के रूप में नजर आ चुके इस क्यूट बॉय का हीरो के रूप में करियर भले ही उतना सफल नहीं रहा लेकिन बॉलीवुड के सुपरस्टार के जीजा बन चुके हैं और सफल प्रोड्यूसर डायरेक्टर हैं.

अस्सी की दशक की मशहूर अभिनेत्री इनकी बुआ हैं. ये हैं फिल्म सर के हीरो और सलमान खान की बहन अलवीरा के पति अतुल अग्निहोत्री.

फिल्म ‘सर’ में नसीरुद्दीन शाह और पूजा भट्ट के साथ काम कर चुके अतुल अग्निहोत्री फिल्म के गाने ‘सुन सुन सुन बरसात की धुन’ से रातों रात चर्चा में आ गए थे. उन्होंने संजय दत्त की फिल्म ‘आतिश’ में संजय के छोटे भाई की भूमिका की थी. अतुल अग्निहोत्री के पिता ने फिल्मों में सफल नहीं होने के बाद पोस्टर और होर्डिंग्स का बिजनेस शुरू कर दिया था. अतुल भी बचपन से हीरो बनना चाहते थे. बुआ रति अग्निहोत्री के कारण उन्हें उनकी एक फिल्म में छोटा सा रोल मिला था. इसके बाद अतुल की अभिनय में रुचि बढ़ती गई. साल 1983 में आई थी महेश भट्ट की फिल्म ‘सर’. इसमें अतुल को हीरो के रूप में काम करने का मौका मिला. अगले साल फिल्म ‘आतिश’ में भी उन्होंने लोगों का ध्यान खींचा. अतुल ने फिल्मों के अलावा विज्ञापनों में भी काम करते थे. उसी दौरान उनकी मुलाकात अलवीरा खान हुई जो आगे चलकर शादी में बदल गई.

<script

हालांकि खान परिवार के दामाद होने के बावजूद अतुल की एक्टिंग की किस्मत ज्यादा नहीं बदली है. लीड एक्टर तो दूर वह साइड हीरो की भूमिका में ज्यादा सफल नहीं हो पाए. एक्टिंग में नाकाम अतुल ने निर्देशन की ओर रुख किया. इसमें सलमान ने उनकी काफी मदद की. उन्होंने सलमान के साथ ‘दिल ने जिसे अपना कहा’ और ‘हैलो’ बनाई. इसके बाद अतुल ने सलमान की ‘बॉडीगार्ड’ भी बनाई जो हिट रही. इसके बाद उन्होंने सलमान-कैटरीना कैफ की ‘भारत’ को प्रोड्यूस किया.

जब-जब फिल्मों पर भारी पड़ी ‘धार्मिक भावनाएं’



[ad_2]

Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *