News

बॉलीवुड के नए शादीशुदा जोड़ों ने कैसे मनाई पहली होली, यहां देखें फोटोज और वीडियो

[ad_1]

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी के बाद पहली होली सेलिब्रेशन की कलरफुल तस्वीरें सामने आ गई हैं. दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारा वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में कई तस्वीरें और क्लिप्स हैं जिसमें रकुल और जैकी को एक-दूसरे को होली के रंग लगाते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने वीडियो में कई स्माइल्स शेयर कीं और एक-दूसरे को गले लगाया. रकुल ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “हम कामना करते हैं कि आपके आस-पास की सारी नेगेटिविटी दूर हो जाए !! केवल प्यार और खुशी बनी रहे. हमारी तरफ से आपको होली मुबारक.”

दोनों ने 21 फरवरी को गोवा में एक इंटिमेट सेरेमनी में शादी की. उनकी शादी दो तरह से हुई. एक शादी सिख और एक सिंधी परंपरा के मुताबिक. दोनों ने अपने डी-डे पर डिजाइनर तरुण तहिलियानी के क्रिएट किए डिजाइन चुने. रकुल ने शादी में भारी हीरों से जड़ा पीच पिंक कलर का लहंगा पहना था. जैकी ने आइवरी कलर में चिकनकारी वाली शेरवानी पहनी थी.

शादी में कपल के परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त गोवा में शामिल हुए. अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, शिल्पा शेट्टी से लेकर अर्जुन कपूर, वरुण धवन और ईशा देओल तक बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां इस जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए गोवा पहुंचे.

पुलकित और कृति की पहली होली

रकुल और जैकी के अलावा पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने भी शादी के बाद एक साथ पहली होली सेलिब्रेट की. कृति ने भी एक वीडियो शेयर किया जिसमें कई तस्वीरों की झलक देखने को मिली. इसके अलावा उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें पुलकित पत्नी कृति को किस करते दिख रहे हैं.



[ad_2]

Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *