News

महेश भट्ट ने बिग बॉस ओटीटी 2 में एंट्री कर याद किए पुराने दिन तो पूजा भट्ट और अभिषेक को मिली ये पॉवर

[ad_1]

बिग बॉस ओटीटी 2 का लेटेस्ट एपिसोड काफी इमोशनल रहा. जहां कंटेस्टेंट के परिवार वालों ने आकर शोभा बढ़ाई तो वहीं एक एंट्री ने सभी को चौंका दिया और वह थी डायरेक्टर महेश भट्ट की, जो घर में आते ही बेटी पूजा भट्ट से मिलकर काफी इमोशनल नजर आए. जबकि शो में उन्होंने पुराने दिनों की बातें भी की और घरवालों को कुछ सलाह भी दी, जिसके कारण घर का माहौल बदल गया. इसके अलावा पूजा भट्ट और अभिषेक मल्हान को एक पॉवर भी मिल गई. 

इमोशनल हुए कंटेस्टेंट के परिवार वाले

इस हफ्ते फैमिली वीक देखने को मिला, जिसमें बिग बॉस ओटीटी 2 के कंटेस्टेंट के घरवालों ने शो में कुछ देर के लिए एंट्री की. जहां अभिषेक मल्हान की मां, बेबिका धुर्वे के पिता, मनीषा रानी के पिता, अविनाश सचदेव की मां, जिया शंकर की मां के अलावा पूजा भट्ट के पिता महेश भट्ट ने एंट्री ली. वहीं एंट्री करते ही काफी इमोशनल होते हुए नजर आए. 

<script

घरवालों से की बात

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में एंट्री करते ही निर्माता महेश भट्ट ने सभी घरवालों से बात की और पुराने दिनों को याद करते हुए बताया कि कैसे उनकी बड़ी बेटी घर चलाती थी. जब उनकी फिल्मों को सफलता नहीं मिल रही थी और उनके संघर्ष के दौर में पूजा आगे बढ़ीं और परिवार को सपोर्ट किया.

<script

पूजा भट्ट और अभिषेक मल्हान को मिली पॉवर

<script

फैमिली वीक में आने से भले ही घरवाले खुश हो गए हों. लेकिन इसमें एक टास्क भी छिपा था, जो कि था कैप्टंसी की दावेदारी का टास्क. दरअसल, कंटेस्टेंट की फैमिली द्वारा दिया गए स्टार बैच सबसे ज्यादा जिन कंटेस्टेंट को मिलते वह कैप्टंसी का दावेदार होता. वहीं इस टास्क में सबसे ज्यादा स्टार इकट्ठे करके अभिषेक मल्हान और पूजा भट्ट कैप्टंसी के दावेदार बन गए.  

रेखा से पैपराजी ने सोलो पोज देने के लिए कहा, तो मिला ये जवाब



[ad_2]

Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *