News

मुस्कुराती रहने वाली शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार की इस हरकत के बाद छोड़ दिया था हंसना, ट्विंकल खन्ना के लिए कह दी थी यह बड़ी बात

[ad_1]

शिल्पा शेट्टी जब भी नजर आती हैं हंसती – मुस्कुराती ही नजर आती हैं. एक दौर ऐसा भी था जब उनके चेहरे पर मुस्कान की जगह शिकन नजर आती थी. उनके चमकते हुए रुखसार गम में डूबे दिखाई देते थे. इसकी वजह कोई और नहीं उनके को-स्टार, उनका प्यार अक्षय कुमार थे. एक दौर ऐसा था जब दोनों के इश्क के चर्चे बॉलीवुड में धूम मचाते थे. दोनों ने कई फिल्मों में स्क्रीन भी शेयर की. दोनों की जोड़ी भी लाजवाब थी. एक वक्त ऐसा भी आया जब फैन्स को ये यकीन हो चला था कि शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार बहुत जल्द एक दूजे के हो जाएंगे. लेकिन इसकी जगह खबर आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. इसके बाद शिल्पा शेट्टी ने खुलकर अक्षय कुमार के खिलाफ नाराजगी भी जाहिर की थी.

बुरी तरह टूट गई थीं शिल्पा

शिल्पा शेट्टी ने खुद साल 2000 में एक इंटरव्यू में अपने दिल का हाल बताया था. शिल्पा शेट्टी ने कहा कि वो अक्षय कुमार के प्यार में बुरी तरह डूबी हुई थीं. पर जब ये एहसास हुआ कि अक्षय कुमार किसी और के साथ भी रिलेशनशिप में हैं तो उन पर क्या बीती सिर्फ वही जानती हैं. शिल्पा शेट्टी के मुताबिक उस वक्त वो शॉक्ड थीं और पूरी तरह टूट भी चुकी थीं. उन्होंने सोच लिया था कि अब कभी वो अक्षय कुमार के साथ काम नहीं करेंगी. शिल्पा शेट्टी उस वक्त को जिंदगी के सबसे बुरे दौर के रूप में याद करती हैं. जिससे बाहर निकलने में उन्होंने जी तोड़ कोशिश की और कामयाब भी रहीं.

ट्विंकल के लिए कहे थे ये शब्द

शिल्पा शेट्टी से ब्रेकअप के दौरान अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना को डेट करने लगे थे. दोनों की शादी की खबरें भी तेजी से जोर पकड़ रही थीं. हर खबर शिल्पा शेट्टी को पुराने दिनों की याद दिला रही थीं. शिल्पा शेट्टी से एक इंटरव्यू में ये सवाल भी हुआ था कि क्या वो ट्विंकल खन्ना से नाराज हैं. तब शिल्पा शेट्टी ने कहा था कि जो कुछ भी हुआ उसमें ट्विंकल खन्ना की कोई गलती नहीं है. शिल्पा शेट्टी ने साफ कहा था कि अक्षय कुमार ने जो कुछ भी कहा उसके लिए ट्विंकल खन्ना को दोष देना गलत होगा.

PS 2 की कुंदवई और नंदिनी? मणिरत्नम ने दिया ये जवाब

[ad_2]

Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *