News

शाहरुख खान के बाल सवांरती यह नन्ही हेयर स्टाइलिस्ट हैं बेटी सुहाना खान, बचपन की तस्वीरें देख आप भी नहीं पहचान पाएंगे

[ad_1]

शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान की खूबसूरती और उनके स्टाइल की हर तरफ चर्चा है. आए दिन सोशल मीडिया पर सुहाना के नो मेकअप लुक और खूबसूरत तस्वीरें-वीडियोज वायरल होते रहते हैं. शाहरुख की लाडली सुहाना अब काफी बड़ी हो चुकी हैं और जल्द ही फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि आज बेहद ग्लैमरस दिखने वाली सुहाना बचपन में बड़ी ही क्यूट दिखती हैं. पापा शाहरुख के साथ सुहाना के बचपन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

इस तस्वीर में बेटी सुहाना अपने पापा शाहरुख खान के किसी फिल्म के सेट पर पहुंची हुई हैं. शाहरुख किसी शॉट के लिए तैयार हो रहे हैं और सुहाना पापा की हेयर स्टाइलिश बनी नजर आ रही हैं. वह शाहरुख के बालों को संवारती नजर आती हैं.

सुहाना के बचपन की पहले भी कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. इस तस्वीर में सुहाना और उनके भाई आर्यन खान अपने पापा शाहरुख के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. शाहरुख एक अच्छे अभिनेता होने के साथ ही एक बेहद जिम्मेदार पिता भी हैं, ये बात किसी से छिपी नहीं है.

सुहाना खान आज अपने फैशन सेंस और स्टाइल के लिए पहचानी जाती हैं. लंदन में पढ़ाई के दौरान से ही सुहाना सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो गई थीं. अब जब वह बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार हैं, उनकी हर एक्टिविटी सुर्खियां बन जाती है.

हाल ने सुहाना ने लाल रंग की साड़ी में ये तस्वीर शेयर की थी, जिसे उनके फैंस से खूब पसंद किया था और इस पर 8 लाख से अधिक लाइक्स आए थे. 



[ad_2]

Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *