News

सतना : विक्षिप्त नाबालिग से दुष्कर्म के दो इनामी आरोपी एक साल बाद गिरफ्तार

[ad_1]

नागौद थाना पुलिस ने विक्षिप्त किशोरी के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में दो युवकों को एक साल बाद गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. आरोपियों पर पुलिस कप्तान के द्वारा ₹10000 का इनाम घोषित था. पकड़े गए दोनों युवकों ने नाबालिग के साथ दो अलग-अलग जगहों पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. गर्भवती होने के बाद उसके साथ मनमानी किए जाने का मामला प्रकाश में आया था. आरोपी शिवांशु वर्मन 20 साल और करण उर्फ लिल्ली वर्मन 22 साल निवासी नागौद बताए जा रहे हैं.

करीब एक साल पहले नागौद थाना में नाबालिग विक्षिप्त किशोरी से दुष्कर्म किए जाने की रिपोर्ट परिजनों ने दर्ज कराई थी. जिस वक्त एफआईआर कायम की गई तब पुलिस के पास आरोपियों का कोई सुराग उपलब्ध नहीं था. आरोपियों के संबंध में ना तो परिजनों को कुछ जानकारी थी और ना ही पीड़ित लड़की कुछ बता पा रही थी. बेहद चुनौतीपूर्ण  केस में पुलिसकर्मियों को आरोपी तक पहुंचना टेढ़ी खीर प्रतीत हो रहा था. मगर एक साल तक पुलिस मामले के आरोपियों की पता तलाश करती रही.

अंत में जानकारी जुटाने में सफलता मिली कि कस्बे के दो लड़के एक समय पर लड़की के साथ देखे गए थे. इसी बिंदु के आधार पर पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई और पीड़िता के सामने दोनों लड़कों को ले जाकर उनकी तस्दीक कराई. तब कहीं मामले के आरोपी गिरफ्तार किए जा सके.नागौद थाना प्रभारी पंकज शुक्ला ने बताया कि नाबालिग लड़की आरोपियों के संबंध में कोई भी जानकारी नहीं दे पा रही थी. आरोपियों तक कैसे पहुंचा जाए इसके लिए जांच टीम बनाई गई टीम ने लगातार पूछताछ करते हुए तो लड़कों को चिन्हित किया जिन्हें तस्दीक उपरांत नामजद कर न्यायालय में पेश किया गया और आरोपियों को जेल भेज दिया गया.

[ad_2]

Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *