News

सिनेमाघर न मिलने के बावजूद सालार की एडवांस बुकिंग ने मचाया गदर, 30 लाख से ज्यादा बिक गए टिकट

[ad_1]

डंकी के बाद अब सालार रिलीज होने के लिए तैयार है. इन दोनों फिल्मों का लंबे समय बज बना हुआ है. जिसका असर डंकी और सालार की एडवांस बुकिंग में भी देखने को मिला है. लेकिन एडवांस बुकिंग के मामले में प्रभास की सालार शाहरुख खान की डंकी को काफी पीछे छोड़ चुकी है. अब रिलीज से एक दिन पहले सालार ने एडवांस बुकिंग गदर मचा दिया है. प्रभास का फिल्म को फैंस हाथों-हाथ ले रहे हैं. आलम यह कि फिल्म की एडवांस बुकिंग 30 लाख के पार पहुंच गई है. 

सेलिब्रेटी फोटोग्राफर voompla ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए सालार की एक दिन की एडवांस बुकिंग की जानकारी दी है. फोटोग्राफर के अनुसार पूरे इंडिया में सालार की 30.25 लाख टिकट बिक चुके हैं. यह फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले दोपहर तक के आंकड़े हैं. आंध्र प्रदेश में सालार की सबसे ज्यादा 13.25 लाख टिकट बुक हुई हैं. जबकि पूरे नॉर्थ इंडिया में सिर्फ 5.25 टिक बुक हुए हैं. इंडिया की नहीं अमेरिका में भी प्रभास की फिल्म को एडवांस बुकिंग में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. गौरतलब है कि नॉर्थ इंडिया में सालार को कई जगह पर रिलीज नहीं किया गया है. ऐसे में मेकर्स ने साउथ इंडिया के सभी पीवीआर आईनॉक्स और मिराज सिनेमा में सालार को रिलीज न करने का फैसला किया है. 

यूएसए में सालार 2023 में किसी भारतीय फिल्म की अब तक की सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग करने वाली फिल्म बन गई है. फिल्म क्रिटिक मनोबाला विजयाबालन ने एक्स पर जानकारी शेयर करते हुए लिखा, यूएसए बॉक्स ऑफिस एडवांस बुकिंग, सालार 2023 में किसी भारतीय फिल्म की अब तक की सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग अब प्रभास की है. प्रीमियर के लिए ग्रॉस $1,506,532  यानी ₹12.52 करोड़. लॉक्स 662, शो 2165 और टिकट 57252. शाहरुख खान की डंकी ने पहले दिन $325K का आंकड़ा पार किया. डे 1 ग्रॉस $325,738 ₹2.70 करोड़. लॉक्स 500, शो 1457 और टिकट 23707 बिकी है.



[ad_2]

Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *