News

Rishi Kapoor Neetu Singh Wedding Card Viral After 43 Years

नई दिल्ली:

Rishi Kapoor Neetu Singh Wedding Card Viral: शादी किसी भी के जीवन का एक अहम हिस्सा या घटना होती है. यही वजह है कि बरसों पहले हुई शादी या विवाह समारोह से जुड़ी छोटी-बड़ी चीजें भी पुरानी यादों को ताजा कर जाती है. सोशल मीडिया पर इन दिनों 43 साल पहले हुए एक शादी से जुड़ी पोस्ट खूब देखी जा रही है. ये कोई पुरानी तस्वीर या वीडियो नहीं बल्कि ये एक वेडिंग इन्विटेशन कार्ड है. उस वक्त बॉलीवुड की सबसे चर्चित और रोमांटिक जोड़ी, ऋषि कपूर-नीतू सिंह की शादी का ये कार्ड इंटरनेट पर खासे कमेंट्स बटोर रहा है.

यह भी पढ़ें

इन सदस्यों का लिखा था नाम

वेडिंग रिसेप्शन पर आमंत्रित करने के लिए छापा गया ये कार्ड वैसे तो किसी भी सामान्य कार्ड के ही जैसा है. लेकिन इसपर लिखे हुए नाम इसे खास बना रहे हैं. सबसे ऊपर आर.के. स्टूडियो का निशान और आमंत्रित करने वालों में पृथ्वीराज कपूर, राज कपूर, शम्मी कपूर, शशि कपूर, प्रेमनाथ और रणधीर कपूर जैसे नाम हैं. ये फिल्म इंडस्ट्री के वो नाम है जिनकी उस वक्त भारतीय सिनेमा में तूती बोलती थी. ये वेडिंग रिसेप्शन आर के स्टूडियो के परिसर में संपन्न हुआ था. ये एक ऐसी जगह थी जहां जाना उस वक्त किसी भी नए कलाकार के लिए सपना सच होने के समान था. 

लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

इस कार्ड के वायरल होते ही इसे लेकर मजेदार कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि इसमें करिश्मा और करीना कपूर की तरफ से मनुहार क्यों नहीं की गई है कि – मेरे चाचू की शादी में जलूल-जलूल आना. वहीं कई लोग कमेंट्स में रणवीर कपूर की एनिमल का वो मीम पोस्ट कर रहे है, जिसमें रणवीर अपने पापा से कहते हैं- यू ट्रेन्ड मी वेल, पापा.  




Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पिछले साल रिलीज़ हुयी कुछ बेहतरीन फिल्मे जिनको जरूर देखना चाहिए | Best Movies 2022 Bollywood इस राज्य में क्यों नहीं रिलीज़ हुयी AVTAR 2 QATAR VS ECUADOR : FIFA WORLD CUP 2022 Fifa world cup 2022 Qatar | Teams, Matches , Schedule This halloween hollywood scare you with thses movies