News

हीरो और बिजनेसमैन को छोड़ राजनेता पर दिल हार चुकी हैं ये 5 टॉप एक्ट्रेस, दो ने तो शादी के बाद छोड़ी एक्टिंग

[ad_1]

फिल्म इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियां और हस्तियां ऐसी हैं, जिन्होंने अपने सह-कलाकारों के साथ शादी की और उन्हें अपना जीवनसाथी बनाया. लेकिन कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं कि जिन्होंने किसी कलाकार या फिर निर्देशक को नहीं बल्कि राजनेता को अपने जीवन साथी के तौर पर चुना और खूब सुर्खियां बटोरी हैं. आज हम आपको सिनेमा की उन्हीं अभिनेत्रियों और हस्तियों से रूबरू करवाते हैं, जिन्होंने किसी अभिनेता से नहीं बल्कि राजनेता के साथ की और खूब सुर्खियां बटोरी हैं. एक नजर ऐसी ही हस्तियों पर…

स्वरा भास्कर
बीते दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने समाजवादी के युवा नेता फहाद अहमद से निकाह किया है. फहाद अहमद समाजवादी पार्टी के यूथ विंग के महाराष्ट्र के प्रेसिडेंट हैं. शादी से पहले स्वरा भास्कर और उन्होंने एक-दूसरे को डेट किया था. 

आयशा टाकिया
शादी के बाद से यह अब फिल्मी पर्दे से दूर हैं. आयशा टाकिया ने फरहान आजमी से शादी की है. फरहान आजमी महाराष्ट्र समाजवादी पार्टी के मशहूर नेता हैं. उन्होंने इस पार्टी में अलग-अलग पोस्ट पर काम किया है. 

नवनीत कौर राणा
यह तेलुगु सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं. नवनीत कौर राणा ने कई  फिल्मों में अपनी एक्टिंग से सुर्खियां बटोरी थीं. लेकिन उन्होंने राजनेता रवि राणा से शादी करने के बाद फिल्मों से दूरी बना ली. नवनीत कौर राणा आज के समय में अमरावती से सांसद हैं. 

राधिका कुमारस्वामी
यह कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी की पत्नी हैं. राधिका कुमारस्वामी ने उनसे साल 2006 शादी की थी, लेकिन अपनी शादी का खुलासा उन्होंने चार साल बाद किया था. राधिका कुमारस्वामी आज भी साउथ सिनेमा की फिल्मों में एक्टिव हैं. 

अमृता फडणवीस
यह महाराष्ट्र के दिग्गज अभिनेता देवेंद्र फडणवीस की पत्नी हैं.  देवेंद्र फडणवीस महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके हैं. अमृता फडणवीस भले ही फिल्मों में नजर न आई हों, लेकिन वह फिल्मों में अपने गानों से सुर्खियां बटोर चुकी हैं. वह एक सिंगर हैं. 

[ad_2]

Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *