News

4 Year Old Boy Shot Himself With A Gun Parents Made Accused – 4 साल के लड़के ने बंदूक से खुद को मारी गोली, माता-पिता को बनाया गया आरोपी

4 साल के लड़के ने बंदूक से खुद को मारी गोली, माता-पिता को बनाया गया आरोपी

इस साल की शुरुआत में वेस्टमोरलैंड काउंटी में एक 4 वर्षीय लड़के को घायल करने वाली गोलीबारी की घटना के जवाब में डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी ने लड़के के माता-पिता लॉरा स्टील (Laura Steele) और माइकल लिन (Michael Lynn) के खिलाफ आरोप दायर किया है. दोनों पर बच्चों के हित को खतरे में डालने और लापरवाही से दूसरे व्यक्ति को खतरे में डालने का आरोप है. यह घटनाक्रम घटना की गहन जांच के बाद सामने आया है.

यह भी पढ़ें

‘दुखद और अस्वीकार्य गोलीबारी थी’ 

डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी निकोल ज़िकारेली (Nicole Ziccarelli) ने एक बयान में कहा, “यह एक दुखद और अस्वीकार्य गोलीबारी थी जिसे रोका जा सकता था और रोका जाना चाहिए था. इस प्रकार की घटनाओं को होने से रोकने के लिए एक सिंपल तरीका है, और वह है अपने हथियार को एक सेफ और सिक्योर स्थान पर रखना चाहिए.”

लड़के को अभी भी मेडिकल केयर मिल रही है

रोस्ट्रावर टाउनशिप में गौडियो ड्राइव पर स्थित अपने घर में गलती से खुद को हैंडगन से गोली मार लेने के बाद 6 जुलाई को 4 वर्षीय रोनी लिन (Ronnie Lynn) को अस्पताल ले जाया गया था. वेस्टमोरलैंड काउंटी डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी ऑफिस ने कहा कि लड़के को अभी भी लगातार मेडिकल केयर मिल रही है.

डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी ऑफिस की सहायता से, रोस्ट्रावर पुलिस पिछले कई महीनों से जांच कर रही है. कई इंटरव्यू के बाद, डिटेक्टिव ने पाया कि हैंडगन घर के बेडरूम में फर्श पर असुरक्षित और लोडेड रखा गया था. पुलिस ने पुष्टि की कि गोलीबारी के समय स्टील और लिन दोनों घर पर थे और उन्होंने बेडरूम से ‘पॉप’ की आवाज सुनी और देखा कि बच्चा फर्श पर खून से लथपथ पड़ा है और बच्चे के पास हैंडगन है.

डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी ज़िकारेली ने कहा कि इस छोटे लड़के को संभवतः अपने पूरे जीवन में इस दर्दनाक याद के साथ रहना होगा. हालांकि हम जानते हैं कि हम हर अपराध को रोक नहीं सकते हैं, हमें अपने सबसे कमजोर लोगों की रक्षा करने का एक तरीका ढूंढना होगा.

ये भी पढ़ें- जेल में बंद कांग्रेस नेता शादी में करता दिखा भांगड़ा…VIDEO देख पुलिस के उड़े होश, 2 अधिकारी सस्पेंड

ये भी पढ़ें-  कैस चलता था महादेव ऑनलाइन बेटिंग ऐप से सट्टा? किस तरह से सर्कुलेट हो रहा था हवाला का पैसा


Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पिछले साल रिलीज़ हुयी कुछ बेहतरीन फिल्मे जिनको जरूर देखना चाहिए | Best Movies 2022 Bollywood इस राज्य में क्यों नहीं रिलीज़ हुयी AVTAR 2 QATAR VS ECUADOR : FIFA WORLD CUP 2022 Fifa world cup 2022 Qatar | Teams, Matches , Schedule This halloween hollywood scare you with thses movies