News

Abraham Ozler 2 Days Box Office Collection Earned Budget In Guntur Kaaram Hanu Man Ayalaan And Captain Miller Noise

नई दिल्ली:

Abraham Ozler Box Office Collection 2 Days: बॉक्स ऑफिस पर 12 जनवरी को साउथ की फिल्मों का राज देखने को मिला है. जहां महेश बाबू की गुंटूर कारम, धनुष की कैप्टन मिलर, तेजा सज्जा की हनु मान, कटरीना कैफ की मैरी क्रिसमस और शिवकार्तिकेयन की अयलान बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है. वहीं फिल्मों का कलेक्शन देखने लायक है. लेकिन इन फिल्मों की धूम से एक दिन पहले यानी 11 जनवरी को भी एक साउथ की फिल्म रिलीज हुई है, जिसने बिना किसी शोर शराबे या प्रमोशन के बजट की कमाई हासिल कर ली है. हैरानी की बात यह है कि इसमें केवल दो दिन का समय लगा है. 

यह भी पढ़ें

दरअसल, हम बात कर रहे हैं मलयालम फिल्म अब्राहम ओज़लर के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की, जो कि एक क्राइम ड्रामा थ्रिलर फिल्म है. इसे मिधुन मैनुअल थॉमस ने डायरेक्ट किया है और मैनुअल मूवी मेकर्स और नेराम्बोकू द्वारा निर्मित है. मूवी में जयराम, अनस्वर राजन, अर्जुन अशोकन, अनुप मेनन और सिद्दीकी अहम रोल में नजर आ रहे हैं. 

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ट्रैकर सकनिल्क के अनुसार, पहले दिन 2.8 करोड़ की कमाई हासिल की थी, जिसके बाद यह आंकड़ा दूसरे दिन 5.15 करोड़ तक भारत में पहुंचा. वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म की कमाई 6 करोड़ तक जा पहुंची. वही कहा जा रहा है कि फिल्म का बजट केवल 6 करोड़ है, जो कि हासिल हो चुका है. 

इसके अलावा 12 जनवरी को रिलीज हुई अयलान ने पहले दिन 4 करोड़, गुंटूर कारम ने 42 करोड़, हनुमान ने 11.91 करोड़, मैरी क्रिसमस ने 2.55 करोड़ और कैप्टन मिलर ने 8.65 करोड़ की कमाई भारत में की है, जो कि देखने लायक है. 


Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पिछले साल रिलीज़ हुयी कुछ बेहतरीन फिल्मे जिनको जरूर देखना चाहिए | Best Movies 2022 Bollywood इस राज्य में क्यों नहीं रिलीज़ हुयी AVTAR 2 QATAR VS ECUADOR : FIFA WORLD CUP 2022 Fifa world cup 2022 Qatar | Teams, Matches , Schedule This halloween hollywood scare you with thses movies