News

Amitabh Bachchan Gifts His Bungalow Pratiksha To Daughter Shweta Nanda

नई दिल्ली:

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन ने प्रतीक्षा श्वेता नंदा को गिफ्ट कर दिया है. ये दावा जैपकी नाम की एक रियल एस्टेट कंपनी के पास मौजूद डॉक्युमेंट्स के आधार पर किया जा रहा है. कहा जा रहा है कि सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने मुंबई में अपना बंगला प्रतीक्षा अपनी बेटी श्वेता नंदा को गिफ्ट में दिया है. यह प्रॉपर्टी मुंबई के जुहू में 890.47 वर्ग मीटर और 674 वर्ग मीटर आकार के दो प्लॉट्स पर है. प्रॉपर्टी के लिए एक गिफ्ट डीड डॉक्युमेंट 8 नवंबर बनाया गया था. इनसे पता चलता है कि लेनदेन के लिए 50.65 लाख रुपये की स्टैंप ड्यूटी चुकाई गई.

यह भी पढ़ें

डॉक्युमेंट में दिखाया गया है कि दोनों प्लॉट विट्ठल नगर कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी लिमिटेड का हिस्सा हैं. इसके मुताबिक ये गिफ्ट देने वाले अमिताभ बच्चन और जया बच्चन हैं और यह श्वेता नंदा को दिया गया है. सीनियर एक्टर अमिताभ बच्चन ने एक बार क्विज रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में एक कंटेस्टेंट को बताया था कि बंगले का नाम उनके पिता ने रखा था और इसका उल्लेख उनके पिता की कविता में है…जिसमें कहा गया है कि ‘स्वागत सबके लिए यहां…पर नहीं किसी के लिए प्रतीक्षा’. जुहू में यह अमिताभ का पहला बंगला था और यहीं वह अपने माता-पिता – मां तेजी और पिता, कवि हरिवंश राय बच्चन के साथ रहते थे.

इस साल की शुरुआत में अमिताभ बच्चन ने मुंबई के अंधेरी में एक कमर्शियल कॉम्पलेक्स में 21वीं मंजिल पर चार युनिट्स 7.18 करोड़ रुपये में खरीदी थीं. इसकी स्टैंप ड्यूटी 43.10 लाख रुपये थी. सभी चार युनिट्स तीन कार पार्किंग स्लॉट के साथ आती हैं. इन्हें 1 जुलाई, 2023 को खरीदा गया था.


Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पिछले साल रिलीज़ हुयी कुछ बेहतरीन फिल्मे जिनको जरूर देखना चाहिए | Best Movies 2022 Bollywood इस राज्य में क्यों नहीं रिलीज़ हुयी AVTAR 2 QATAR VS ECUADOR : FIFA WORLD CUP 2022 Fifa world cup 2022 Qatar | Teams, Matches , Schedule This halloween hollywood scare you with thses movies