News

Amrish Puri Grandosn Has Personality Like Hero Latest Photo Video Viral Fans Amazed Said Unbelievable – अमरीश पुरी से पर्सनालिटी में कम नहीं हैं उनके पोते, लुक्स देख याद आ जाएगा मोगैंबो, फैन्स बोले

नई दिल्ली:

एक्टिंग के मामले में अमरीश पुरी का आज भी कोई सानी नहीं है. विलेन के किरदार से एक्टिंग करियर शुरू करने वाले अमरीश पुरी ने कैरेक्टर रोल भी खूब जबरदस्त किए. एक अरसे तक वो पर्दे पर अलग अलग गेटअप में विलेन ही बने नजर आए. चाहें वो मोगैंबो का किरदार हो, तहलका का विलेन हो या फिर राम लखन का धूर्त अंकल हो. हर किरदार में अमरीश पुरी ने गजब का काम किया. उन किरदारों को देखकर तो ये अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता था कि वो कभी कैरेक्टर रोल में और पॉजिटिव रोल में नजर आएंगे. लेकिन जब वो पॉजिटिव रोल में दिखे तो भी अपने कैरेक्टर के साथ पूरा इंसाफ किया. इस हुनकर के बावजूद अमरीश पुरी हमेशा ही जमीन से जुड़े रहे मॉडेस्ट रहे. उनकी इस मोडेस्टी का राज उनके पोते ने खोला है.

यह भी पढ़ें

ये है मोडेस्टी की वजह

अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी भी अब पर्दे पर एक्टिव हो चुके हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि क्यों उनके बाबा यानी कि ग्रैंड फादर हमेशा इतने मॉडेस्ट रहे.

इंस्टाग्राम पर उनका अमीरश पुरी पर दिया स्टेटमेंट वायरल हो रहा है. इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उनके बाबा ने 45 साल की सक्सेस देखी थी, जिसकी उन्हें कद्र थी. यही वजह है कि अमरीश पुरी हमेशा ग्राउंंडेड रहे. जबकि 18 से 20 साल की उम्र के कलाकार भी अब ऐसा नहीं कर पाते हैं. जिस पर एक यूजर ने कमेंट किया कि बिलकुल सत्य वचन है. जबकि एक यूजर ने लिखा लल्ला ने ये सही बात कह दी.

कौन हैं वर्धन पुरी?

वर्धन पुरी अमरीश पुरी के पोते हैं ये तो आप जान ही चुके हैं. अब आपको बताते हैं वर्धन पुरी के करियर की शुरुआत कहां से हुई. वर्धन पुरी सबसे पहले ये साली आशिकी में नजर आए. इससे पहले वो इश्कजादे, दावत-ए-इश्क से जुड़े और शुद्ध देसी रोमांस मूवी से भी जुड़े. लेकिन इन सभी मूवीज में वो असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम करते रहे. स्टाइलिश और हैंडसम लुक वाले वर्धन पुरी ने कुछ साल पहले ही एक्टिंग करियर में कदम रखा और फिलहाल अपना करियर तलाशने में व्यस्त हैं.




Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पिछले साल रिलीज़ हुयी कुछ बेहतरीन फिल्मे जिनको जरूर देखना चाहिए | Best Movies 2022 Bollywood इस राज्य में क्यों नहीं रिलीज़ हुयी AVTAR 2 QATAR VS ECUADOR : FIFA WORLD CUP 2022 Fifa world cup 2022 Qatar | Teams, Matches , Schedule This halloween hollywood scare you with thses movies