News

Asha Sachdev Aka Nafeesa Sultan The Burning Train Actress Big Mistake Ended Her Career Read Tragic Life Story

एक बड़ी भूल ने तबाह कर दिया इस नामी एक्ट्रेस का करियर, चुटकी में यूं चला गया का स्टारडम

एक बड़ी भूल ने तबाह कर दिया आशा सचदेव का एक्ट्रेस का करियर

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है, जहां लोगों को शोहरत तो मिलती है, लेकिन कब ये शोहरत चली जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता. कुछ ही ऐसे सितारे रहे हैं, जो अपने शुरूआती दौर से अब तक लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं. कई फिल्मी सितारे कभी-कभी इस कदर टूट जाते हैं कि इनका नामोनिशान तक इंडस्ट्री से मिट जाता है. आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं. इस एक्ट्रेस ने फिल्मों में अपनी पारी की शुरुआत तो की, लेकिन अपनी ही एक भूल की वजह से करियर तबाह कर बैठीं. आज हम आपको आशा सचदेव के बारे में बताने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें

आशा सचदेव ने ‘द बर्निंग ट्रेन’ में किया काम 

जी हां, ये वही आशा सचदेव हैं, जो अपने करियर में एक से बढ़कर एक नामी कलाकार के साथ काम कर चुकी हैं. इस एक्ट्रेस ने अपने करियर में कई दमदार किरदार भी निभाए, लेकिन उनके एक गलत फैसले ने उनका करियर ही तबाह कर दिया. अगर अब भी आप इस एक्ट्रेस को पहचान नहीं पाए तो बता दें कि ये वही हैं, जो ‘द बर्निंग ट्रेन’ फिल्म में नजर आई थीं. इस फिल्म से आशा सचदेव को खूब कामयाबी हासिल हुई थी. महबूबा और एक ही रास्ता उनकी कुछ मशहूर फिल्में हैं.

एक भूल ने तबाह किया करियर 

फिल्म प्रियतमा के लिए आशा को 1978 में फिल्मफेयर का बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था. अपने करियर के पीक पर आशा ने एक ऐसी गलती कर दी, जिसने उनके करियर को खत्म कर दिया. दरअसल, आशा को एक बी ग्रेड फिल्म बिंदिया और बंदूक में लीड रोल मिला था. आशा ने बिना सोचे समझे फिल्म के लिए हामी भर दी. फिल्म फ्लॉप रही, जिसका असर उनके करियर पर भी पड़ा. बी ग्रेड फिल्म में काम करने की वजह से बड़े-बड़े एक्टर्स और डायरेक्टर्स उनके साथ फिल्म करने से कतराने लगे. मजबूरी में एक्ट्रेस को फिल्मी दुनिया से दूरी बनानी पड़ी. फिल्मों में सफलता नहीं मिली तो उन्होंने टीवी की तरफ रुख किया, लेकिन अफसोस एक्ट्रेस यहां भी अपने कदम जमाने में नाकामयाब रहीं. 

गदर 2 का रिव्यू: देखें वीडियो

Featured Video Of The Day

पुणे में शरद पवार की भतीजे अजित पवार संग मुलाकात


Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पिछले साल रिलीज़ हुयी कुछ बेहतरीन फिल्मे जिनको जरूर देखना चाहिए | Best Movies 2022 Bollywood इस राज्य में क्यों नहीं रिलीज़ हुयी AVTAR 2 QATAR VS ECUADOR : FIFA WORLD CUP 2022 Fifa world cup 2022 Qatar | Teams, Matches , Schedule This halloween hollywood scare you with thses movies