News

Business Finland To Host Event In Delhi To Seek Global Partnerships – वैश्विक भागीदारी की तलाश में दिल्ली में बिजनेस फिनलैंड कार्यक्रम की मेजबानी करेगा

भारत मे फिनलैंड के दूतावास के सहयोग से ‘बिजनेस फिनलैंड’ 7 फरवरी को एक कार्यक्रम की मेजबानी करने के लिए तैयार है. इस कार्यक्रम का उद्देश वैश्विक विकास को बढ़ावा देना है, साथ ही साथ वैश्विक भागीदारी में सहयोगी बनना है. भारतीय सिस्टम इंटीग्रेटर्स के साथ रणनीतिक मेलमेकिंग के माध्यम से फिनिश कंपनियों के लिए अंतरराष्ट्रीय विकास को बढ़ावा देने के उद्देश्य से इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फिनिश कंपनियों के विकास में तेजी लाने के लिए समर्पित एक सरकारी संगठन, बिजनेस फिनलैंड नवाचार, अंतर्राष्ट्रीयकरण और साझेदारी को बढ़ाने के प्रयासों का नेतृत्व करता है, जो वैश्विक मंच पर फिनिश व्यवसायों की प्रतिस्पर्धात्मकता को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है.

नई दिल्ली में फिनलैंड के दूतावास में होने वाला यह कार्यक्रम  क्षेत्रीय सीमाओं से परे है, जिसमें प्रतिभागियों को व्यावहारिक चर्चाओं में शामिल करने के लिए डिज़ाइन किया गया एजेंडा शामिल है, वैश्विक प्रौद्योगिकी परिदृश्य में फिनलैंड की प्रभावशाली  भूमिका का प्रदर्शन किया जाएगा. इस कार्यक

बिजनेस फिनलैंड में एसआई कार्यक्रम के नेता रॉबिन सिंह ने कहा, “हमारा लक्ष्य फिनिश प्रौद्योगिकी कंपनियों और भारत में प्रमुख सिस्टम इंटीग्रेटर्स के बीच सार्थक संबंध बनाना है.यह कार्यक्रम सहयोगात्मक प्रयासों के लिए उत्प्रेरक के रूप में  कार्य करता है जो नवाचार और वैश्विक साझेदारी को बढ़ावा देगा.

दिन की शुरुआत भारत में फिनलैंड के राजदूत किम्मो लाहदेविरता और बिजनेस फिनलैंड के कंट्री डायरेक्टर गिट्टा पेरेज़ के मुख्य भाषण से होगी.

यह संबोधन फिनलैंड और भारत के बीच सहयोगात्मक क्षमता के बारे में मूल्यवान अंतर्दृष्टि प्रदान करेगा, जो अंतरराष्ट्रीय मंच मंच पर फिनिश कंपनियों का समर्थन करने में बिजनेस फिनलैंड  ..


Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पिछले साल रिलीज़ हुयी कुछ बेहतरीन फिल्मे जिनको जरूर देखना चाहिए | Best Movies 2022 Bollywood इस राज्य में क्यों नहीं रिलीज़ हुयी AVTAR 2 QATAR VS ECUADOR : FIFA WORLD CUP 2022 Fifa world cup 2022 Qatar | Teams, Matches , Schedule This halloween hollywood scare you with thses movies