News

Chandrababu Naidus Son Met Amit Shah, Expressed Fear Of Danger To His Fathers Life – चंद्रबाबू नायडू के बेटे ने अमित शाह से की मुलाकात, पिता की जान को खतरे की आशंका जताई

नई दिल्ली:

तेलुगू देशम पार्टी (TDP) महासचिव नारा लोकेश ने बुधवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की और जेल में अपने पिता एवं आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू की जान को खतरे की आशंका जताई. नायडू कौशल विकास घोटाले के सिलसिले में 11 सितंबर से आंध्र प्रदेश की राजमुंदरी सेंट्रल जेल में न्यायिक हिरासत में हैं. उनकी न्यायिक हिरासत 19 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है.

यह भी पढ़ें

लोकेश ने मुलाकात के बाद ‘एक्स’ पर अपने पोस्ट में कहा, “माननीय केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी से मुलाकात की और उन्हें आंध्र प्रदेश में वाईएसआरसीपी (युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी) सरकार द्वारा राज्य मशीनरी के दुरुपयोग, प्रतिशोध की राजनीति और उस जेल की भयावह स्थिति से अवगत कराया, जहां उनकी (नायडू की) जान को खतरा है.”

अमरावती इनर रिंग रोड घोटाला मामले में आंध्र प्रदेश सीआईडी ​​द्वारा नायडू से पूछताछ शुरू किए जाने के एक दिन बाद लोकेश ने शाह से मुलाकात की.

लोकेश ने हाल ही में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की थी और अपने पिता की गिरफ्तारी से जुड़े मामले में उनसे हस्तक्षेप का आग्रह किया था.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पिछले साल रिलीज़ हुयी कुछ बेहतरीन फिल्मे जिनको जरूर देखना चाहिए | Best Movies 2022 Bollywood इस राज्य में क्यों नहीं रिलीज़ हुयी AVTAR 2 QATAR VS ECUADOR : FIFA WORLD CUP 2022 Fifa world cup 2022 Qatar | Teams, Matches , Schedule This halloween hollywood scare you with thses movies