News

Dawood Ibrahim Beautiful Daughter Photo Viral Personality Just Like Father Fans Said She Has Power – पापा जैसी दबंग है दाऊद इब्राहिम की बेटी की पर्सनालिटी, खूबसूरती में कहीं नहीं माधुरी-ऐश्वर्या, PHOTO देख लोग बोले

नई दिल्ली :

साल 1993 के बम धमाकों का मास्टरमाइंड कहे जाने वाले दाऊद इब्राहिम की तलाश इंडिया को कई सालों से रही है. ऐसा माना जाता है कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद पाकिस्तान में छिपा है. ये भी कहा जाता है कि पाक की खुफिया एजेंसी आईएसआई डॉन की मदद कर रही है. एक समय था जब दाऊद का बॉलीवुड पर खासा दबदबा था. गुलशन कुमार की मौत के पीछे भी दाऊद का ही नाम आया. कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का अफेयर भी इस डॉन से रहा है. हाल ही में दाऊद इब्राहिम को लेकर खबर आई कि डॉन को कराची में जहर दिया गया है, जिसके बाद से उनका वहां इलाज चल रहा है. हालांकि इसको लेकर आधिकारिक तौर से कहीं पुष्टि नहीं की गई है.

यह भी पढ़ें

दाऊद इब्राहिम की बेटी माहरुख की फोटो वायरल

बॉलीवुड पर अपना दबदबा रख चुके दाऊद की बड़ी बेटी माहरुख की तस्वीरें आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं, जिनकी शादी की तस्वीरें जब सामने आई थी तो लोगों के होश उड़ गए थे. दाऊद इब्राहिम की पत्नी का नाम महजबीं उर्फ जुबीना जरीना है. दाऊद के बेटे का नाम मोइन इब्राहिम जबकि बड़ी बेटी का नाम माहरुख और छोटी का नाम माहरीन है. माहरुख की शादी पाकिस्तान के एक्स क्रिकेटर जावेद मियांदाद के बेटे जुनैद मियांदाद से हुई है.

Latest and Breaking News on NDTV

जुनैद और माहरुख का निकाह साल 2006 में हुआ था. इसी साल माहरुख का वलीमा दुबई के ग्रैंड हयात होटल में रखा गया था. शादी के दौरान की माहरुख की जो तस्वीरें सामने आईं, उसमें वो ऊपर से नीचे तक गहनों से लदी हुई दिखी थीं. उनकी खूबसूरत तस्वीरें काफी वायरल हुईं. खबरों के अनुसार माहरुख और उनके पति जुनैद एक बेहद लैविश लाइफस्टाइल जीते हैं. दाऊद ने भी अपनी संपत्ति का बड़ा हिस्सा बेटी और दामाद के नाम कर दिया है.


Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पिछले साल रिलीज़ हुयी कुछ बेहतरीन फिल्मे जिनको जरूर देखना चाहिए | Best Movies 2022 Bollywood इस राज्य में क्यों नहीं रिलीज़ हुयी AVTAR 2 QATAR VS ECUADOR : FIFA WORLD CUP 2022 Fifa world cup 2022 Qatar | Teams, Matches , Schedule This halloween hollywood scare you with thses movies