News

Delhi NCR Cold Weather Intense Fog After Two Days Rain Cold Wave Condition – VIDEO: धुंध की चादर में लिपटी दिल्ली का ड्रोन शॉट देखें, राजघाट पर ऐसा दिखा नजारा

नई दिल्ली:

दिल्ली-एनसीआर में सर्दी (Delhi-NCR Cold Fog) का सितम कम हने का नाम नहीं ले रहा है. पिछले दो दिनों में हुई बारिश के बाद तो सर्दी और बढ़ गई है. राजधानी दिल्ली में शीतलहर की स्थिति जारी है. साथ ही कोहरा और धुंध भी आज छाया रहा. ड्रोन से लिए गए वीडियो में दिल्ली के राजघाट पर घना कोहरा और धुंध देखने को मिला. बारिश के बाद एक बार फिर से कोहरे की वापसी दिल्ली-एनसीआर में हो गई है. लेकिन फिर भी अजीब सी स्थिति देखने को मिली.

यह भी पढ़ें

ये भी पढ़ें-ज्ञानवापी मामला : तहखाने में दर्शन के लिए आज जाएंगे हिन्दू श्रद्धालु, जुमे की नमाज से पहले बढ़ाई गई सुरक्षा

राजधानी और उसके आसपास के कुछ इलाकों में मौसम बिल्कुल साफ दिख रहा है तो कहीं पर घना कोहार छाया हुआ है. वहीं सुबह-सुबह इंडिया गेट के आसपास भी विजिबिलिटी जीरो रही. दिल्ली ही नहीं पूरे उत्तर भारत में इन दिनों शीत लहर के साथ कोहेर की स्थिति देखी जा रही है. लेकिन दो दिनों तक हुई बारिश के बाद मौसम साफ रहने की उम्मीद जताई जा रही थी लेकिन मौसम विभाग ने पहले ही कोहरे का अलर्ट जारी कर दिया था. 

फरवरी में भी धुंध की चादर में लिपटी दिल्ली-NCR

पंजाब के बठिंडा में भी आज सुबह घना कोहरा देखा गया, जिसकी वजह से कुछ ही कदम पर देखना मुश्किल हो रहा था. वहीं बंगाल के बीरभूम में भी कोहरे की कुछ ऐसी ही स्थिति देखी गई. दिल्ली-एनसीआर में भी कोहरी की स्थिति कुछ ऐसी ही है. 25 दिसंबर से शुरू हुई कोहरे की स्थिति फरवरी शुरू होने पर भी जारी है. बता दें कि दिसंबर और जनवरी महीने में दिल्ली 128 घंटे कोहरे की चादर में लिपटी रही. साल 2014-15 के बाद इस साल इतना घटना कोहरा दिल्ली-एनसीआर में देखा गया हा. वहीं जनवरी महीने में सर्दी ने भी 13 सालों का रिकॉर्ड तोड़ दिया. फरवरी की शुरुआत में भी घना कोहरा देखा जा रहा है. 

ये भी पढ़ें-दिल्ली में आज ‘आप’ का विरोध प्रदर्शन, भारी संख्या में पुलिस, अर्ध बलों की तैनाती




Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पिछले साल रिलीज़ हुयी कुछ बेहतरीन फिल्मे जिनको जरूर देखना चाहिए | Best Movies 2022 Bollywood इस राज्य में क्यों नहीं रिलीज़ हुयी AVTAR 2 QATAR VS ECUADOR : FIFA WORLD CUP 2022 Fifa world cup 2022 Qatar | Teams, Matches , Schedule This halloween hollywood scare you with thses movies