News

Dunki Become Hit In As Per Investment But As Per Shah Rukh Khan Stardom Its A Flop Claim KRK

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्म डंकी 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. यह पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली शाहरुख खान की तीसरी फिल्म है. डंकी से एक दिन बाद साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म सालार रिलीज हुई. जिसने कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं. वहीं शाहरुख खान की डंकी 2023 में उनकी सबसे कम कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है. किंग खान की फिल्म दुनियाभर में 250 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है.

यह भी पढ़ें

बिजनेस के मामले डंकी हिट हुई है, लेकिन शाहरुख खान की स्टारडम के मामले में यह फिल्म फ्लॉप है. यह दावा किया है खुद को फिल्म क्रिटिक्स मामने मानने वाले बॉलीवुड एक्टर केआरके (कमाल आर खान) ने. केआरके बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों के लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर जानकारी शेयर करते रहते हैं. साथ ही वह फिल्मों को लेकर अपनी राय भी बताते रहते हैं. केआरके ने कहा है कि कमाई के मामले में डंकी हिट है लेकिन शाहरुख खान की स्टारडम के मामले में यह एक फ्लॉप फिल्म है.

केआरके ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, ‘फिल्म डंकी का दूसरे वीकेंड का नेट बिजनेस 7+9+12= 28 करोड़ रुपये रहा है! कुल – 183 करोड़ रुपये है! लाइफटाइम बॉक्स ऑफिस होगा 200 करोड़ रुपये है! निवेश के हिसाब से यह हिट है. और शाहरुख खान के स्टारडम के अनुसार यह फ्लॉप है.’ सोशल मीडिया पर केआरके के यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. एक्टर के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स पोस्ट को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 




Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पिछले साल रिलीज़ हुयी कुछ बेहतरीन फिल्मे जिनको जरूर देखना चाहिए | Best Movies 2022 Bollywood इस राज्य में क्यों नहीं रिलीज़ हुयी AVTAR 2 QATAR VS ECUADOR : FIFA WORLD CUP 2022 Fifa world cup 2022 Qatar | Teams, Matches , Schedule This halloween hollywood scare you with thses movies