News

Gujarat Congress Leader Criticizes Party For Rejecting Ayodhya Invitation – गुजरात कांग्रेस नेता ने अयोध्या आमंत्रण अस्वीकार करने पर पार्टी की आलोचना की

गुजरात कांग्रेस नेता ने अयोध्या आमंत्रण अस्वीकार करने पर पार्टी की आलोचना की

नई दिल्ली: कांग्रेस गुजरात के वरिष्ठ नेता अर्जुन मोढवाडिया ने आज सार्वजनिक रूप से अयोध्या राम मंदिर के निमंत्रण को ठुकराने के फैसले पर अपनी पार्टी की आलोचना की. एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट में मोधवाडिया ने वरिष्ठ नेता जयराम रमेश के बयान की एक प्रति पोस्ट की. इसके साथ एक टिप्पणी भी की.

यह भी पढ़ें

मोधवाडिया ने सोशल मीडिया पर लिखा, “भगवान श्री राम एक आराध्य भगवान हैं. यह देशवासियों की आस्था और विश्वास का मामला है. @INCIndia को ऐसे राजनीतिक निर्णय लेने से दूर रहना चाहिए.”

वहीं, कर्नाटक, जहां कांग्रेस की सरकार है, वहां राम मंदिर का जश्न मन रहा है. राज्य के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने फैसले का बचाव करते हुए कहा, “आखिरकार हम सभी हिंदू हैं”. शिवकुमार ने कहा था, “मैं हिंदू हूं. मैं राम भक्त हूं. मैं हनुमान भक्त हूं. हम सभी यहां से प्रार्थना करते हैं. यह हमारे भीतर, हमारे दिल में है. यहां राजनीतिकरण करने के लिए कुछ भी नहीं है.”

बता दें कि अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में कांग्रेस नेता शामिल नहीं होंगे. पिछले महीने कांग्रेस अध्यक्ष और राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खरगे, कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी और लोकसभा में कांग्रेस पार्टी के नेता अधीर रंजन चौधरी को राम मंदिर के उद्घाटन समारोह का निमंत्रण मिला था. 

ये भी पढ़ें – 


Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पिछले साल रिलीज़ हुयी कुछ बेहतरीन फिल्मे जिनको जरूर देखना चाहिए | Best Movies 2022 Bollywood इस राज्य में क्यों नहीं रिलीज़ हुयी AVTAR 2 QATAR VS ECUADOR : FIFA WORLD CUP 2022 Fifa world cup 2022 Qatar | Teams, Matches , Schedule This halloween hollywood scare you with thses movies