News

Israel Hamas War More Than 14 Thousand Foreign Workers Reached Israel Labor Shortage – युद्ध की वजह से श्रमिकों की कमी पूरा करने के लिए 14 हजार से ज्यादा विदेशी कामगार पहुंचे इजरायल

तेल अवीव:

Israel Hamas War: गाजा में जारी संघर्ष के बीच कृषि जैसे विभिन्न क्षेत्रों में काम करने वालों की कमी को पूरा करने के लिए कई विदेशी श्रमिकों ने इज़राइल में प्रवेश किया है. जानकारी के अनुसार 14, 575 विदेशी श्रमिक इज़राइल काम के लिए आए हैं. गुरुवार सुबह 210 श्रीलंकाई  इज़राइल में पहुंच, जो कि यहां खेती का काम करेंगे. हवाई अड्डे पर विदेशी श्रमिक प्रशासन के प्रमुख और उनकी टीम द्वारा इन श्रमिकों का स्वागत भी किया गया.

यह भी पढ़ें

इज़राइल की जनसंख्या और आव्रजन प्राधिकरण और इज़राइली सरकार के प्रतिनिधि कार्य वीज़ा नियमों को आसान बनाकर अधिक विदेशी श्रमिकों को देश में लाने का काम कर रहे हैं.

7 अक्‍टूबर को हमास के आतंकियों ने इजरायल पर बड़ा हमला किया था. जिसमें करीब 1140 लोगों की मौत हो गई थी. हमले के दौरान 150 से अधिक लोगों को हमास ने बंधक भी बना लिया था. जिसके बाद इजरायल ने हमास को कुचलने की कसम खाई थी और जवाबी सैन्‍य अभियान शुरू किया था. 

इस युद्ध में मरने वालों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. युद्ध का सबसे ज्यादा असर गाजा (Gaza) पर पड़ा है. हमास शासित गाजा पट्टी के कब्‍जे वाले स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय के अनुसार गाजा में मौतों का आंकड़ा 20 हजार को पार कर गया है.

इज़रायली सेना का कहना है कि गाजा में हमास के खिलाफ लड़ाई के दौरान उसके 167 सैनिक मारे गए हैं. सेना का कहना है कि 7 अक्टूबर के बाद से अब तक 500 से अधिक सैनिक मारे जा चुके हैं.

ये भी पढ़ें- गाजा की रहने वाली महिला को 5 किमी चलकर पैदल पहुंचना पड़ा अस्पताल, दिया 4 बच्चों को जन्म


Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पिछले साल रिलीज़ हुयी कुछ बेहतरीन फिल्मे जिनको जरूर देखना चाहिए | Best Movies 2022 Bollywood इस राज्य में क्यों नहीं रिलीज़ हुयी AVTAR 2 QATAR VS ECUADOR : FIFA WORLD CUP 2022 Fifa world cup 2022 Qatar | Teams, Matches , Schedule This halloween hollywood scare you with thses movies