News

Kerala Mother Strangles Her Newborn To Death Buries Body In Pit Arrested – केरल: मां ने अपने नवजात की गला दबाकर की हत्या, शव को गड्ढे में दबाया; गिरफ्तार

तिरुवनंतपुरम :

केरल के तिरुवनंतपुरम जिले के एंचुथेंगु में एक बर्बर घटना सामने आई है, जिसमें एक महिला ने अपने नवजात शिशु की कथित तौर पर गला दबाकर हत्या कर दी. शव को समुद्र तट के किनारे स्थित अपने घर के पीछे खोदे गए गड्ढे में दफना दिया. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक, इस मामले में आरोपी महिला जूली (42) को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

यह भी पढ़ें

पुलिस ने बताया कि यह घटना तब सामने आई जब कुछ दिन पहले आवारा कुत्तों ने शिशु के क्षत-विक्षत शव को गड्ढे से खोदकर निकाला और समुद्र तट पर उसे खाते हुए पाए गए.

पुलिस के अनुसार जूली एक विधवा है और पहले से ही 13 साल के एक बच्चे की मां है. उसके परिवार में किसी को भी उसके गर्भवती होने के बारे में नहीं पता था. पुलिस के अनुसार, जूली को 15 जुलाई की रात को प्रसव पीड़ा हुई और उसने अपने घर के शौचालय में बच्चे को जन्म दिया.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘ प्रसव के तुरंत बाद उसने नवजात को गला घोंटकर मार डाला और घर के पीछे गड्ढा खोदकर उसमें दफना दिया. समुद्र तट पर बच्चे के क्षत-विक्षत शरीर के अंग पाए जाने के बाद हालात उसके लिए और भी बदतर हो गए. ”

जूली का घर समुद्र तट से कुछ ही मीटर की दूरी पर था. आरोपी महिला की पहचान करने के लिए तिरुवनंतपुरम, कोल्लम और अलाप्पुझा के तटीय इलाके में व्यापक जांच की गई.

पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘ हाल ही में गर्भवती हुई कम से कम 20 से 30 महिलाओं का विवरण एकत्र किया गया. तभी हमें एंचुथेंगु से इस महिला के बारे में गुप्त जानकारी मिली. महिला को पहले स्थानीय पुलिस थाने बुलाया गया. शुरुआत में, उसने आरोपों से इनकार किया. लेकिन, विस्तृत पूछताछ के दौरान आखिरकार उसने अपना अपराध कबूल कर लिया. ”

जूली के पति की 11 साल पहले मौत हो गयी थी. फिलहाल विस्तृत जांच के बाद ही पूरे मामले का पता चल सकेगा.

(Except for the headline, this story has not been edited by NDTV staff and is published from a press release)

Featured Video Of The Day

दिल्ली-एनसीआर में बारिश ने बढ़ाई परेशानी, महाराष्ट्र के पालघर में भी भारी बारिश और बाढ़


Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पिछले साल रिलीज़ हुयी कुछ बेहतरीन फिल्मे जिनको जरूर देखना चाहिए | Best Movies 2022 Bollywood इस राज्य में क्यों नहीं रिलीज़ हुयी AVTAR 2 QATAR VS ECUADOR : FIFA WORLD CUP 2022 Fifa world cup 2022 Qatar | Teams, Matches , Schedule This halloween hollywood scare you with thses movies