News

Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi Ganga Aka Shilpa Saklani Changed Look In 18 Years After Becoming Mother – शादी के 18 साल बाद मां बनीं क्योंकि सास भी कभी बहू थी की गंगा का बदला लुक, फोटो देख फैंस कहेंगे

शादी के 18 साल बाद मां बनीं 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' की 'गंगा' का बदला लुक, फोटो देख फैंस कहेंगे- क्या ये वही हैं

क्योंकि सास भी कभी बहू थी की गंगा यानी शिल्पा सकलानी का बदला लुक

नई दिल्ली:

टेलीविजन के सबसे फेमस शो में से एक ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ हुआ करता था. इसमें तुलसी के अलावा कई एक्टर्स ने ऐसी भूमिका निभाई कि आज भी उन्हें उनके किरदार के नाम से उन्हें जाना जाता है. उन्हीं में से एक है शिल्पा सकलानी, जिन्होंने क्योंकि सास भी कभी बहू थी में भोली-भाली गंगा का किरदार निभाया था और घर-घर में वो इसी नाम से पहचानी जाने लगी थी. लेकिन इतने सालों में शिल्पा का लुक कितना बदल गया और अब वो क्या करती हैं आइए हम आपको बताते हैं. इस तस्वीर को जरा गौर से देखिए शिल्पा सकलानी और ये तस्वीर देख कर आप भी हैरान रह जाएंगे कि क्या ये वही भोली भाली गंगा है, जो अब इतनी स्टाइलिश हो गई हैं.

यह भी पढ़ें

बता दें कि शिल्पा सकलानी ने 2004 में ही अपने को-एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री के साथ शादी की थी. शादी के 18 साल बाद 2022 में उन्होंने एक प्यारे से बच्चे को जन्म दिया. 

अब जरा इस तस्वीर को देखिए शिल्पा और अपूर्व की ये तस्वीर उनके करियर के शुरुआती दौर की है, जिसमें दोनों बहुत ही यंग और क्यूट नजर आ रहे हैं. बता दें कि शिल्पा सकलानी उत्तराखंड देहरादून की रहने वाली है. हालांकि, उनका जन्म स्थल मुंबई ही है.

बहुत कम लोग जानते हैं कि शिल्पा सकलानी ने बड़े पर्दे से इंडस्ट्री में कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म साल 2001 में तेरे लिए थी. इसके बाद वो क्योंकि सास भी कभी बहू थी में गंगा की भूमिका में नजर आईं और इसके बाद उनकी पॉपुलैरिटी खूब बढ़ गई.

वो बिग बॉस 7 में भी नजर आ चुकी है और विश या अमृत सितारा, जस्सी जैसी कोई नहीं, चंद्रकांता, लावन्य, पति पत्नी और वो, कुसुम, तेरे इश्क में घायल, प्यार तूने क्या किया जैसे कई टेलीविजन डेली सोप में नजर आ चुकी हैं.  

विक्की कौशल, करण जौहर और अन्य लोग ‘मेरे मेहबूब मेरे सनम’ की रैप अप पार्टी




Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पिछले साल रिलीज़ हुयी कुछ बेहतरीन फिल्मे जिनको जरूर देखना चाहिए | Best Movies 2022 Bollywood इस राज्य में क्यों नहीं रिलीज़ हुयी AVTAR 2 QATAR VS ECUADOR : FIFA WORLD CUP 2022 Fifa world cup 2022 Qatar | Teams, Matches , Schedule This halloween hollywood scare you with thses movies