EntertainmentMovies
Trending

September 2022 में रिलीज़ होने वाली फ़िल्में | Latest Movies in September 2022

सितंबर में भी OTT आपका मनोरंजन करने के लिए तैयार है। जानिए, इस महीने OTT पर कौन-कौन सी सीरीज और फिल्में आ रही हैं।

सितम्बर में आने वाली Latest Movies का सभी दर्शकों को इंतेज़ार है।पिछले महीने OTT पर दर्शकों को कई बेहतरीन फिल्में और वेब सीरीज देखने को मिलीं। महीने की शुरुआत में आई आलिया भट्ट की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ ने कई रिकॉर्ड बनाए। इसके बाद ‘क्रिमिनल जस्टिस 3’, ‘दिल्ली क्राइम’, और ‘महारानी 2’ जैसी वेब सीरीज ने दर्शकों का मनोरंजन किया। सितंबर में भी OTT आपका मनोरंजन करने के लिए तैयार है। जानिए, इस महीने OTT पर कौन-कौन सी सीरीज और फिल्में आ रही हैं।


पिछले महीने OTT पर दर्शकों को कई बेहतरीन फिल्में और वेब सीरीज देखने को मिलीं। महीने की शुरुआत में आई आलिया भट्ट की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ ने कई रिकॉर्ड बनाए। अब सितंबर में भी OTT आपका मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

कठपुतली

अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह स्टारर ‘कठपुतली’ 2 सितंबर को डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। फिल्म का निर्देशन रंजीत तिवारी ने किया है। यह फिल्म एक सीरियल किलर पर आधारित है जिसमें अक्षय एक पुलिसवाले की भूमिका में दिखाई देंगे।

फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स

हॉलीवुड सीरीज ‘द रियल हाउसवाइव्स’ के तर्ज पर बनाई गई ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ का पहला सीजन 2020 में आया था। यह वेब सीरीज मशहूर सितारों की पत्नी की जीवनशैली को दिखाती है। इस सीरीज का नया सीजन 2 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा।

जोगी

दिलजीत दोसांझ की यह फिल्म सिख दंगों पर आधारित है। फिल्म में दिलजीत के साथ कुमुद मिश्रा, जीशान आयुब, हितेन तेजवानी और आमायरा दस्तूर भी नजर आ रहे हैं। फिल्म एक आम सिख परिवार की कहानी है जिसकी हंसती-खेलती जिंदगी अचानक पलट जाती है, जब सारे शहर में सिखों के खिलाफ दंगा भड़क उठता है।

jogi

जामताड़ा 2

‘जामताड़ा: सबका नंबर आएगा’ 2020 में रिलीज हुई थी। यह वेब सीरीज ऑनलाइन फ्रॉड करने वाले गिरोह पर आधारित थी। सच्ची घटनाओं पर आधारित इस सीरीज ने दर्शकों को हैरान कर दिया था। अब निर्माता इसके दूसरे सीजन को लेकर तैयार हैं। ‘जामताड़ा 2’ 23 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

jamtara

ब्रह्मास्त्र

इस महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्मों की बात करें तो कई बहुचर्चित फिल्में भी रिलीज होने वाली हैं। 9 सितंबर को अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज होगी। इसके बाद 16 सितंबर को स्वरा भास्कर की ‘जहां चार यार’ रिलीज होगी।

 

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.