News

Mentally Tortured: Naagin Fame Surbhi Chandna Anger At The Airline – मानसिक रूप से प्रताड़ित किया: नागिन फेम सुरभि चंदना का एयरलाइन पर फूटा गुस्सा

टेलीविजन अभिनेत्री सुरभि चंदना ने एयरलाइन विस्तारा पर “मानसिक उत्पीड़न” का आरोप लगाया है. हाल ही में एयरलाइन विस्तारा से यात्रा करने के दौरान सुरभि चंदना का सामान मिसप्लेस्ड हो गया और उनके साथ मुंबई हवाई अड्डे पर एक ग्राउंड स्टाफ ने दुर्व्यवहार भी किया. नागिन 5 में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वाली टेलीविजन अभिनेत्री सुरभि ने अपने साथ हुए दुर्व्यवहार के जानाकारी एक्स पर एक पोस्ट के जरिए दी. 

यह भी पढ़ें

टेलीविजन अभिनेत्री सुरभि चंदना ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि सबसे खराब एयरलाइन का पुरस्कार @एयरविस्टारा को जाता है. प्राथमिकता वाले बैग को ऑफलॉडेड कर दिया गया, इसका कारण उनको ही पता होगा कि ऐसा क्यों किया. उन्होंने पूरा दिन बर्बाद कर दिया है और मुझे अभी भी आश्वस्त नहीं किया गया है कि बैग सही तरीके से मां तक पहुंचा है या नहीं. एयरलाइन द्वारा भयानक देरी. मेरा सुझाव है कि आप इस एयरलाइन में उड़ान भरने से पहले 100 बार सोचें.

एक अन्य पोस्ट में, उन्होंने विस्तारा के ग्राउंड स्टाफ पर मुंबई हवाई अड्डे पर “बेहद रुखा व्यवहार ” करने का आरोप लगाया.

वहीं पोस्ट के बाद एयरलाइन की ओर से प्रतिक्रिया भी आई और समस्या के समाधान के लिए सुरभि चंदना से बुकिंग विवरण मांगा गया.

 एक्ट्रेस राधिका आप्टे के साथ भी हुई थी ऐसी घटना

एक्ट्रेस राधिका आप्टे के साथ भी एक एयरपोर्ट पर ऐसी घटना हुई थी. अभिनेत्री ने अपनी आपबीती इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. एक्ट्रेस ने बताया था कि फ्लाइट में देरी के बाद वह अन्य यात्रियों के साथ एयरपोर्ट के एयरोब्रिज के अंदर फंसी (Actor Radhika Apte Locked In Airport) रहीं. हालंकि एक्ट्रेस ने एयरलाइंस का नाम नहीं बताया.




Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पिछले साल रिलीज़ हुयी कुछ बेहतरीन फिल्मे जिनको जरूर देखना चाहिए | Best Movies 2022 Bollywood इस राज्य में क्यों नहीं रिलीज़ हुयी AVTAR 2 QATAR VS ECUADOR : FIFA WORLD CUP 2022 Fifa world cup 2022 Qatar | Teams, Matches , Schedule This halloween hollywood scare you with thses movies