News

Netflix Top 10 Web Series In India Netflix Top 10 Movies In India – द रेलवे मैन का टॉप पर कब्जा तो शाहरुख खान की जवान को पछाड़ शिल्पा की फिल्म बनी नंबर वन

नई दिल्ली:

Netflix Top 10 Web Series and Movies In India: ओटीटी के दौर में लोगों का एंटरटेनमेंट के प्रति नजरिया काफी बदल दिया है. अब लोग थिएटर में जाकर फिल्में देखना कम और घर पर बैठकर अपने पसंदीदा कंटेंट देखना ज्यादा पसंद करने लगे हैं. कई लोग हर हफ्ते नई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. तो अगर आप भी बिंज वॉचिंग करते हैं तो ये खबर आपके काम की है. दरअसल ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर इस हफ्ते आपको एंटरटेनमेंट की डबल डोज मिलेगी. भोपाल गैस त्रासदी पर बनी वेब सीरीज ‘द रेलवे मैन हो’ या फिर शिल्पा शेट्टी की फिल्म ‘सुखी’, आखिर नेटफ्लिक्स पर कौन सी टॉप 10 मूवी और टीवी शो धमाल मचा रहे है यहां देखें पूरी लिस्ट. 

Latest and Breaking News on NDTV

नेटफ्लिक्सपर टॉप 10 बेव सीरीज | Netflix Top 10 TV Shows in India

यह भी पढ़ें

नेटफ्लिक्स पर इस समय टॉप वेब सीरीज की नंबर वन लिस्ट में आर माधवन और बाबिल खान की वेब सीरीज ‘द रेलवे मैन’ को रखा गया है. ये सीरीज हाल ही में एड हुई है. इसमें इरफान खान के बेटे बाबिल खान, केके मेनन भी शामिल हैं. भोपाल गैस त्रासदी पर आधारित ये टीवी शो काफी पसंद किया जा रहा है. लिस्ट में दूसरे नंबर पर ‘काला पानी’ है. नंबर तीन पर ‘क्राउन’ और नंबर चार पर ‘स्ट्रॉन्ग गर्ल नाम सून’ है. नंबर पांच पर ‘यंग सेलडन’ है. नंबर छह पर एनिमेटेड मूवी ‘रिक एंड मार्टी’ है. नंबर सात पर ‘क्रिमिनल कोड’ है और नंबर आठ पर ‘वनपीस’ कायम है. नंबर नौ पर ‘खाकी’ है और लिस्ट के दसवें नंबर पर ‘कास्टवे दीवा’ है.

Latest and Breaking News on NDTV

नेटफ्लिक्स पर टॉप 10 फिल्में | Netflix Top 10 Movies in India

नेटफ्लिक्स पर टॉप टेन फिल्मों की बात करें तो नंबर एक पर शिल्पा शेट्टी की फिल्म ‘सुखी’ छाई हुई है. नंबर दो पर अभी भी शाहरुख खान का ‘जलवा कायम है और इस नंबर पर ‘जवान’ ट्रेंड कर रही है. नंबर तीन पर कार्टून मूवी ‘लियो’ है और नंबर चार पर ‘द किलर’ ने कब्जा कर रखा है. नंबर पांच पर ‘इरुगापटरू’ चल रही है. नंबर छह पर ‘ड्रीम गर्ल 2’ है और नंबर सात पर अक्षय कुमार की मूवी ‘ओएमजी टू’ देखी जा रही है. आठवें पायदान पर ‘मैड’ ,नंबर नौ पर ‘बिलीवर’ है. दसवें नंबर पर फिल्म 83 कायम है जिसमें 1983 में हुए वर्ल्ड कप में इंडिया की ऐतिहासिक जीत को दिखाया गया था.


Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पिछले साल रिलीज़ हुयी कुछ बेहतरीन फिल्मे जिनको जरूर देखना चाहिए | Best Movies 2022 Bollywood इस राज्य में क्यों नहीं रिलीज़ हुयी AVTAR 2 QATAR VS ECUADOR : FIFA WORLD CUP 2022 Fifa world cup 2022 Qatar | Teams, Matches , Schedule This halloween hollywood scare you with thses movies