News

Pakistani Man Absconds After Killing His Son For Hoisting The Flag Of Imran Khans Party – इमरान खान की पार्टी का झंडा फहराने पर पाकिस्तानी शख्स बेटे की हत्या कर हुआ फरार

पाकिस्तान में एक अजीबोगरीब मामला देखने को मिल रहा है. दरअसल, इमरान खान की पार्टी पीटीआई का झंडा फहराने पर एक शख्स ने अपने बेटे की हत्या कर दी. पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी को समर्थन देने के लिए एक युवक ने झंडा फहराया था, जिससे शख्स का पिता नाराज हो गया और उसने बेटे की हत्या कर दी. फिलहाल पिता फरार चल रहा है. पुलिस शख्स की तलाश कर रही है. जानकारी के मुताबिक, पिता राष्ट्रवादी अवामी नेशनल पार्टी से जुड़ा हुआ था.

यह भी पढ़ें

यह पूरा मामला पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत का है. यहां घर पर एक युवक ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी का झंडा अपने घर पर फहराया था. इस मामले पर केस दर्ज कर लिया गया है. जिला पुलिस अधिकारी नसीर फरीद ने इस मामले पर कहा, “पिता ने अपने बेटे को घर पर पीटीआई का झंडा फहराने से मना किया, लेकिन बेटे ने इसे उतारने से इनकार कर दिया. फिर बाप-बेटे में बहस छिड़ गई. गुस्से में पिता ने अपने 31 वर्षीय बेटे पर गोली चला दी, जिससे शख्स की अस्पताल ले जाते हुए मौत हो गई.”

पाकिस्तान में आम चुनाव की तैयारियां हो रही हैं. 8 फरवरी को होने वाले चुनाव में पाकिस्तान की कई राजनीतिक पार्टियां बढ-चढ़ कर हिस्सा ले रही हैं. चुनाव के समय पाकिस्तान में हिंसक गतिविधियां होती ही रहती हैं. कमांडर मोअज्जम जाह अंसारी ने एएफपी को बताया कि फरवरी के पहले सप्ताह में लगभग 5,000 अर्धसैनिक फ्रंटियर कांस्टेबुलरी (एफसी) बल अफगानिस्तान की सीमा से लगे उत्तर-पश्चिमी खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में तैनात होंगे.

इसे भी पढ़ें- “पाकिस्तान में निष्पक्ष चुनाव नहीं होने से और बढ़ेगी अस्थिरता” : इमरान खान की चेतावनी

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पिछले साल रिलीज़ हुयी कुछ बेहतरीन फिल्मे जिनको जरूर देखना चाहिए | Best Movies 2022 Bollywood इस राज्य में क्यों नहीं रिलीज़ हुयी AVTAR 2 QATAR VS ECUADOR : FIFA WORLD CUP 2022 Fifa world cup 2022 Qatar | Teams, Matches , Schedule This halloween hollywood scare you with thses movies