SportsTennis

Rafael Nadal To Miss French Open Warm-Up Tournament In Monte Carlo

राफेल नडाल की फाइल इमेज© एएफपी

रिकॉर्ड 15वें फ्रेंच ओपन खिताब की ओर झुकाव के लिए राफेल नडाल की तैयारी को उस समय झटका लगा जब उन्होंने मंगलवार को आगामी मोंटे कार्लो मास्टर्स से हटने की घोषणा की। 36 वर्षीय स्पैनियार्ड ने ट्वीट किया, “हाय सब लोग, मैं अभी भी उच्चतम स्तर पर प्रतिस्पर्धा करने के लिए तैयार नहीं हूं।” “मैं अपने करियर के सबसे महत्वपूर्ण टूर्नामेंट मोंटे कार्लो में नहीं खेल पाऊंगा।”

मोंटे कार्लो टूर्नामेंट, जिसे नडाल ने 11 बार जीता है, शनिवार से शुरू हो रहा है, जबकि फ्रेंच ओपन 28 मई से शुरू हो रहा है।

नडाल ने कहा कि वह जनवरी में ऑस्ट्रेलियन ओपन में हिप फ्लेक्सर की चोट से जल्द वापसी की उम्मीद कर रहे थे, मैकेंजी मैकडॉनल्ड के खिलाफ दूसरे दौर में बाहर हो गए।

22 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन ने इंडियन वेल्स और मियामी में हार्ड-कोर्ट टूर्नामेंट से बाहर हो गए, क्ले कोर्ट सीज़न की शुरुआत में उनकी जगहें वापसी पर सेट थीं।

रिकॉर्ड मोंटे कार्लो मास्टर्स चैंपियन नडाल ने 2005 और 2012 के बीच लगातार आठ बार टूर्नामेंट जीता।

टूर्नामेंट के निदेशक ने कहा कि नडाल इस साल के संस्करण के लिए पंजीकृत थे, स्पैनियार्ड ने पिछले हफ्ते इनकार कर दिया कि वह भाग लेने के लिए तैयार हैं।

नडाल ने एक कार्यक्रम में कहा, “मुझे नहीं पता कि यह जानकारी किसे मिलती है, लेकिन जाहिर है कि अगर यह सच होता, तो मैं इसकी पुष्टि करता, लेकिन दुर्भाग्य से, मैं इसकी पुष्टि नहीं कर सकता।”

“चीजें दिन-ब-दिन आगे बढ़ रही हैं, और मैं ऐसी बातें नहीं कहता जिन्हें मैं पूरा नहीं कर सकता।”

(यह कहानी NDTV के कर्मचारियों द्वारा संपादित नहीं की गई है और यह एक सिंडिकेट फीड से ऑटो-जेनरेट की गई है।)

इस लेख में वर्णित विषय


Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *