News

Rajasthan Assembly Election 2023 I Am Confident That Congress Will Get Another Chance Says Sachin Pilot – Rajasthan Election: मुझे पूरा विश्वास है कांग्रेस को दोबारा सरकार बनाने का मौका मिलेगा: सचिन पायलट

Rajasthan Election:

Rajasthan Elections 2023: सचिन पायलट राजस्थान चुनाव में अत्यधिक चर्चा वाली सीटों में से एक टोंक से बीजेपी के अजित सिंह मेहता के खिलाफ मैदान में हैं. (फाइल फोटो)

जयपुर/नई दिल्ली:

Rajasthan Assembly Election 2023: सत्तारूढ़ कांग्रेस और भाजपा सहित प्रमुख राजनीतिक दलों के कई दिनों के प्रचार अभियान के बाद आज, शनिवार को राजस्थान की 200 में से 199 विधानसभा सीटों के लिए वोटिंग हो रही है. इस दौरान कांग्रेस के प्रमुख नेता और राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने जयपुर के एक मतदान केंद्र में अपना वोट डाला.

यह भी पढ़ें

इसके बाद उन्होंने एएनआई से बात करते हुए विश्वास जताया कि उनकी पार्टी को राज्य में एक और मौका मिलेगा. उन्होंने कहा कि लोगों का मूड इस बार सरकार बदलने के चलन को बदलने का है.

सचिन पायलट ने कहा, “मुझे विश्वास है कि कांग्रेस को राज्य में (सत्ता में लौटने का) एक और मौका मिलेगा. हमें सरकार बनाने के लिए आवश्यक संख्याएं मिलेंगी. यहां लोग उन लोगों को वोट देना चाहते हैं जो काम के प्रति प्रतिबद्ध रहते हैं.” 

ANI को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, “राजस्थान की जनता पिछले 5 साल के कार्यकाल को देखेगी और उसके बाद आकलन करके मतदान करेगी. हालाँकि, उन्होंने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ मतभेद पर किए गए सवाल को ज्यादा महत्व नहीं दिया.  कांग्रेस नेता ने कहा, “हमने (पार्टी के लिए) साथ मिलकर काम किया है. यह दो या तीन लोगों के बारे में नहीं है. राजस्थान की कांग्रेस युनिट एकजुट है.”

बता दें कि सचिन पायलट राजस्थान चुनाव में अत्यधिक चर्चा वाली सीटों में से एक टोंक से बीजेपी के अजित सिंह मेहता के खिलाफ मैदान में हैं. 2018 में, सचिन पायलट ने बीजेपी के यूनुस खान को 54,179 मतों से हराया था.




Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पिछले साल रिलीज़ हुयी कुछ बेहतरीन फिल्मे जिनको जरूर देखना चाहिए | Best Movies 2022 Bollywood इस राज्य में क्यों नहीं रिलीज़ हुयी AVTAR 2 QATAR VS ECUADOR : FIFA WORLD CUP 2022 Fifa world cup 2022 Qatar | Teams, Matches , Schedule This halloween hollywood scare you with thses movies