News

Salaar Box Office Collection Day 2 Prabhas Film Unstoppable On Day Two Breaks Many Records On Saturday

नई दिल्ली :

Salaar Box Office Collection Day 2:  प्रभास स्टारर सालार को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. शुक्रवार को फिल्म ने दुनिया भर के सिनेमाघरों में दस्तक दी. रिलीज होते ही फिल्म ने कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए. रिलीज के पहले दिन ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 80 करोड़ की धमाकेदार ओपनिंग की. एक दिन पहले रिलीज हुई शाहरुख खान स्टारर डंकी को प्रभास की फिल्म सालार जबरदस्त टक्कर दे रही है. रिलीज के दूसरे दिन सालार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में उछाल आया है. फिल्म को वीकेंड का अच्छा फायदा मिल रहा है. साउथ सुपरस्टार प्रभास स्टारर सालार एक फुल एक्शन पैक्ड फिल्म है जिसे देश भर के सिनेमाघरों में दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है.

यह भी पढ़ें

प्रभास की फिल्म सालार का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Salaar 2nd Day Collection)

सालार की धमाकेदार ओपनिंग ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. रिलीज होते ही फिल्म देखने के लिए भारी संख्या में लोग अपने नजदीकी सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं. रिलीज के पहले दिन देश के कई सिनेमाघरों में शो हाउसफुल रहा. ओपनिंग डे की तरह दूसरे दिन भी फिल्म ने कमाई का सिलसिला जारी रखा है. दूसरे दिन के कमाई की बात करें तो सालार ने दुनियाभर में लगभग 180-200 करोड़ की जबरदस्त कमाई की है. बाहुबली और बाहुबली 2 के बाद सालार भी प्रभास की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो सकती है. सालार को प्रशांत नील ने निर्देशित किया है. फिल्म में प्रभास के अलावा श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन, जगपति बाबू और टीनू आनंद जैसे सितारे भी अहम भूमिकाओं में नजर आए हैं.

सालार बनी सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग करने वाली फिल्म (Salaar Advance Booking)

एडवांस बुकिंग के मामले में प्रभास की सालार ने शाहरुख की डंकी को भी पीछे छोड़ दिया था. यही नहीं सालार यूएसए में इस साल सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है. भारत में एडवांस बुकिंग के जरिए फिल्म ने लगभग 49 करोड़ का बड़ा कलेक्शन किया है. कमाई का यह आंकड़ा बॉक्स ऑफिस पर एक दिन पहले रिलीज हुई शाहरुख स्टारर डंकी की ओपनिंग कलेक्शन से भी ज्यादा है.

पढ़ें सालार का मूवी रिव्यू 


Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पिछले साल रिलीज़ हुयी कुछ बेहतरीन फिल्मे जिनको जरूर देखना चाहिए | Best Movies 2022 Bollywood इस राज्य में क्यों नहीं रिलीज़ हुयी AVTAR 2 QATAR VS ECUADOR : FIFA WORLD CUP 2022 Fifa world cup 2022 Qatar | Teams, Matches , Schedule This halloween hollywood scare you with thses movies