News

Sasural Genda Phool Suhana Sasumaa Played Supriya Pilgaonkar Now Changed Look Will Shocked Fans – ससुराल गेंदा फूल सीरियल में सुहाना की प्यारी सासूमां बनीं थीं ये एक्ट्रेस, लेटेस्ट लुक देख फैंस कहेंगे

नई दिल्ली:

Sasural Genda Phool Actress Supriya Pilgaonkar Then & Now Pics: 2010 में टीवी की दुनिया में एक सुगंध भरे झोंके की तरह आए टीवी सीरियल ससुराल गेंदा फूल को काफी पसंद किया गया था. इस सीरियल में दूसरे टीवी शोज की तरह कलह, साजिश और दूसरे तनाव भरे क्षण नहीं थे. एक जिद्दी लड़की और प्यारे से लड़के और उसके परिवार की प्यारी सी स्टोरी ने लोगों को इस सीरियल से प्यार करने पर मजबूर कर दिया था. इसी सीरियल में सुहाना की सास बनी शैलजा यानी सुप्रिया पिलगांवकर के किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया क्योंकि ये किरदार टीवी शोज की दुनिया में कपटी सास की तुलना में एक बेहद प्यारी और समझदार सास का किरदार था.

यह भी पढ़ें

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सचिन पिलगांवकर की पत्नी सुप्रिया पिलगांवकर एक शानदार एक्ट्रेस हैं जिन्होंने ढेर सारी फिल्मों के साथ साथ कई टीवी सीरियलों में काम किया है और वो मराठी सिनेमा का जाना माना नाम हैं.

2010 से लेकर अब तक सुप्रिया पिलगांवकर काफी बदल गई हैं. चलिए जानते हैं इस बारे में

आपको बता दें कि नब्बे के दशक में आए कॉमेडी सीरियल तू तू मैं मैं में सुप्रिया ने बहू का किरदार निभाया था. इस सीरियल को उनके पति सचिन पिलगांवकर ने ही बनाया था. इसके बाद 2010 में सुप्रिया ससुराल गेंदा फूल में प्यारी सास बनकर आईं और लोगों के दिल में उतर गईं. 

इसके अलावा सुप्रिया ने टीवी पर रंग प्यार के ऐसे भी, राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी, कड़वी खट्टी मीठी जैसे सीरियलों के जरिए उन्होंने अपनी पहचान बनाई. सुप्रिया मराठी फिल्मों की सुपरस्टार कही जाती हैं. उनकी मराठी फिल्में काफी हिट रही है और बॉलीवुड में भी दिखाई दी हैं. सुप्रिया की बॉलीवुड फिल्मों में  आवारा पागल दीवाना, एतबार, दीवाने हुए पागल और बरसात जैसी फिल्में हैं.


सुप्रिया ने टीवी रियलिटी शो नच बलिए के पहले सीजन में पति सचिन संग ऐसी धमाकेदार परफॉरमेंस दी थी कि उनको विनर घोषित किया गया था. सुप्रिया सचिन के संग ही मराठी फिल्मों और टीवी सीरियलों में बिजी रहती हैं.

सुप्रिया लाइफ के इस दौर में जमकर वेकेशन कर रही हैं और इसका पता उनके इंस्टाग्राम को देखकर लगता है. वो कभी बीच पर तो कभी पहाड़ों पर घूमती और मस्ती करती नजर आती है. भले ही वो उम्र की एक खास दहलीज पर पहुंच चुकी हैं लेकिन उनका उत्साह देखकर लगता है कि वो अभी भी तू तू मैं मैं की मासूम और अल्हड़ बहू राधा वर्मा ही हैं. 

उनकी बेटी श्रिया पिलगांवकर टीवी, ओटीटी और फिल्मों में डेब्यू कर चुकी है और माता पिता की तरह उसकी भी एक्टिंग स्किल काफी शानदार हैं.सुप्रिया के सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी लाइफ की सारी अपडेट देखने को मिलती हैं. फिलहाल वो ओटीटी पर व्यस्त हैं और बीच बीच में अपने लाइफ अपडेट्स देती रहती हैं.




Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पिछले साल रिलीज़ हुयी कुछ बेहतरीन फिल्मे जिनको जरूर देखना चाहिए | Best Movies 2022 Bollywood इस राज्य में क्यों नहीं रिलीज़ हुयी AVTAR 2 QATAR VS ECUADOR : FIFA WORLD CUP 2022 Fifa world cup 2022 Qatar | Teams, Matches , Schedule This halloween hollywood scare you with thses movies