News

Thieves Reached The Temple Riding On A Horse, Tried To Steal The Donation Box; Watch The Video To See What Happened Next? – घोड़े पर सवार होकर मंदिर पहुंचे चोर, दान-पेटी उखाड़ने की कोशिश; Video में देखें आगे क्या हुआ?


नई दिल्ली :

कानपुर में हुई चोरी की एक कोशिश हैरत में डालने वाली घटना है. चोर मंदिर की दान पेटी चुराने के लिए पैदल या किसी वाहन से नहीं बल्कि घोड़े से पहुंचे. हालांकि कुत्तों ने उनकी कोशिश नाकाम कर दी और उन्हें घोड़े पर बैठकर भागना पड़ा. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. घटना का वीडियो वायरल हो गया है.    

उत्तर प्रदेश के कानपुर में 20 दिसंबर को बर्रा-6 रोड पर स्थित राधाकृष्ण मंदिर में चोरी के प्रयास की एक असामान्य घटना हुई. मंदिर की दान पेटी चुराने के लिए दो आदमी घोड़े पर सवार होकर पहुंचे. उन्होंने दान पेटी उखाड़ने की कोशिश की लेकिन कुत्तों के भौंकने के बाद आसपास निवासी आ गए और चोरों को भागना पड़ा.

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि देर रात में एक व्यक्ति घोड़े पर बैठा हुआ है और उसका साथी सड़क के किनारे बने बिना बाउंड्री वॉल के मंदिर की रेलिंग पर से कूदकर अंदर पहुंचता है. वह दान पेटी चुराने की कोशिश करता है. वह व्यक्ति एक मिनट से अधिक समय तक दान पेटी को खोलने की पुरजोर कोशिश करता रहता है लेकिन वह सफल नहीं हो पाता. 

चोरी की कोशिश में जुटे व्यक्तियों के सामने एक कुत्ता मुसीबत बनकर आ जाता है. वह कुत्ता भौंकता है जिसके बाद और तीन-चार कुत्ते वहां पहुंच जाते हैं. वे सभी कुत्ते भौंकना शुरू कर देते हैं. कुत्तों के शोर से आसपास के लोग दौड़कर आते हुए दिखाई देते हैं. हालात को भांपकर चोरों के सामने भागने के अलावा कोई रास्ता नहीं रह जाता. एक चोर अपने घोड़े को दौड़ा देता है और दूसरा पैदल भाग जाता है.


Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पिछले साल रिलीज़ हुयी कुछ बेहतरीन फिल्मे जिनको जरूर देखना चाहिए | Best Movies 2022 Bollywood इस राज्य में क्यों नहीं रिलीज़ हुयी AVTAR 2 QATAR VS ECUADOR : FIFA WORLD CUP 2022 Fifa world cup 2022 Qatar | Teams, Matches , Schedule This halloween hollywood scare you with thses movies