News

Two Brothers Die Due To Suspected Drug Overdose In Punjab, Congress-BJP Target CM Bhagwant Mann – पंजाब में संदिग्ध ड्रग ओवरडोज से दो भाइयों की मौत, कांग्रेस-BJP ने CM भगवंत मान पर साधा निशाना

[ad_1]

ड्रग ओवरडोज के एक संदिग्ध मामले में, 26 और 25 साल की उम्र के दो भाई गुरुवार को पंजाब के फाजिल्का जिले में अपने गांव में एक वाटर चैनल के पास मृत पाए गए. यह घटना उस दिन हुई जब पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान लुधियाना में नशे के खिलाफ सबसे बड़ी साइकिल रैली में हिस्सा ले रहे थे.

यह भी पढ़ें

पड़ोसियों ने बताया कि दोनों भाइयों के शव तेलुपुरा गांव में उनके घर से लगभग एक किलोमीटर दूर पाए गए, उन्होंने कहा कि वे लोग लंबे समय से ड्रग्स लेते थे, जो उनकी मौत का कारण हो सकता है. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान लुधियाना में नशे के खिलाफ साइकिल रैली कर युवाओं को संदेश देने की कोशिश कर रहे थे मगर इस हादसे ने इस रैली पर राजनीति तेज कर दी है. भाजपा ने भगवंत मान की रैली को एक जनसंपर्क नौटंकी बताया है. पिछले महीने भी मान ने नशा उन्मूलन के लिए स्वर्ण मंदिर में प्रार्थना की थी.

वहीं कांग्रेस विधायक संदीप जाखड़ ने एक्स पर इन दोनों लड़कों के शवों के वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, “कितनी और मौतें होंगी तो हम राजनीति को एक तरफ रखकर एक साथ बैठेंगे और समाधान पर ईमानदारी से काम करेंगे. मेरे पड़ोसी गांव तेलूपुरा के दो और सगे भाई सुशील और राहुल की आज सुबह ड्रग ओवरडोज से मौत हो गई.”



[ad_2]

Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *