News

Video: वीकएंड का वार में क्लास ले रहे थे सलमान खान, सो रहे थे साइरस ब्रोचा

[ad_1]

जब से साइरस ब्रोचा बिग बॉस के घर में आए हैं नींद से जुड़ा उनका प्यार किसी से छिपा नहीं है. यूं काम के बीच-बीच में सोना तो कोई बड़ी बात नहीं हर कोई ऐसा करता है और इसके लिए कुकड़ू कू भी बजता है लेकिन साइरस ने तो एक अलग ही लेवल का काम कर डाला. संडे यानी कि 25 जून वाले वीकएंड के वार एपिसोड में वह सलमान के सामने सोते दिखे. इधर सलमान बात कर रहे थे और उधर साइरस अपने ही आप में हल्की नींद ले रहे थे. मजा तो तब आया जब सलमान ने उन्हें सोते हुए पकड़ लिया. ऐसे में वह भी ये साबित करने में जुट गए कि वो सो नहीं रहे थे लेकिन उनका झूठ चेहरे पर साफ दिख रहा था.

वायरल हुआ वीडियो

शो का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें आप देखेंगे कि सलमान बोलते-बोलते अचानक रुक जाते हैं और साइरस को देखकर हंसने लगते हैं. जिया से बात करते हुए वह अचानक साइरस का नाम लेते हैं. इस पर उनके बगल में बैठी कंटेस्टेंट उन्हें कहती हैं साइरस सो मत. इस पर वो कहते हैं अरे मैं लाइव शो में कैसे सो सकता हूं. ये सुनकर सलमान कहते हैं कि अच्छा चलो बताओ कि मैंने अभी क्या कहा? साइरस जवाब नहीं दे पाते और सब हंसने लगते हैं. वैसे ये भी बड़ी हिम्मत की बात है. वीकएंड के वार में जहां सलमान फटकार लगाने के लिए आते हैं वहां कोई सो कैसे सकता है भाई?

लोगों ने कहा इस सीजन का साजिद खान

अपने आलसी स्वभाव की वजह से साइरस सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का शिकार हो रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, साइरस इस सीजन का साजिद खान है. कुछ नहीं करता बस हाफ पैंट में बैठा रहता है. एक यूजर ने लिखा, साइरस भाई तुम भी कोई टैलेंट दिखाओ. एक ने लिखा, साइरस को सोता देख शालीन की याद आ गई…उसे जागते हुए भी कुछ समझ नहीं आता था. 



[ad_2]

Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *