News

Yogi Adityanath Praised Prime Minister Narendra Modis Visit To Ayodhya – जिस भव्यता से प्रधानमंत्री का स्वागत हुआ, वह नए भारत की नयी अयोध्या का दर्शन कराता है: सीएम योगी

जिस भव्यता से प्रधानमंत्री का स्वागत हुआ, वह नए भारत की नयी अयोध्या का दर्शन कराता है: सीएम योगी

अयोध्या: उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के अयोध्या दौरे की सराहना करते हुए कहा कि जिस भव्यता के साथ प्रधानमंत्री का स्वागत अयोध्या वासियों ने किया है, यह नये भारत की नयी अयोध्या का दर्शन कराता है. शनिवार को अयोध्या में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने एक चौपाई सुनाते हुए कहा कि ‘अवधपुरी प्रभु आवत जानी, भई सकल शोभा के खानी… 22 जनवरी को प्रधानमंत्री मोदी जी के कर कमलों से प्रभु अपने भव्य मंदिर में विराजमान हो रहे हैं.”

यह भी पढ़ें

उन्होंने कहा, ”500 वर्षों का इंतजार समाप्त होने जा रहा है. प्रभु के आगमन से पहले प्रधानमंत्री का सपना था कि अयोध्या को दुनिया की सुंदरतम नगरी के रूप में स्थापित करेंगे.” योगी ने उत्तर प्रदेश व अयोध्या के विकास के लिए हजारों करोड़ रुपये की परियोजना के लिए उत्तर प्रदेश वासियों की तरफ से प्रधानमंत्री का स्वागत करते हुए आभार जताया.

उन्होंने अयोध्या में मोदी द्वारा परियोजनाओं के किये गए लोकार्पण और शिलान्यास की चर्चा करते हुए कहा, ”भगवान राम त्रेता में पुष्पक विमान से अयोध्या आए होंगे, आज प्रधानमंत्री जी ने उद्घाटन करके अयोध्या को अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का उपहार अयोध्या वासियों को दे दिया.” योगी ने कहा, ”यह वही अयोध्या है, जहां आने की बात तो दूर, नाम लेने में भी लोग संकोच करते थे. सबसे अधिक बार अयोध्या आने वाले प्रधानमंत्री का रिकॉर्ड मोदी जी के नाम पर बन गया है.”

योगी ने आभार जताते हुए कहा कि प्रभु राम से इस लोक का मिलन कराने वाले त्रिकालदर्शी महर्षि वाल्मीकि जी के नामकरण पर इस अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे का नाम प्रधानमंत्री ने किया है.

ये भी पढ़ें:-
बिहार में शिक्षक भर्ती में गड़बड़ी! नवनियुक्त एक लाख से अधिक शिक्षकों का फिर से होगा सत्यापन

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पिछले साल रिलीज़ हुयी कुछ बेहतरीन फिल्मे जिनको जरूर देखना चाहिए | Best Movies 2022 Bollywood इस राज्य में क्यों नहीं रिलीज़ हुयी AVTAR 2 QATAR VS ECUADOR : FIFA WORLD CUP 2022 Fifa world cup 2022 Qatar | Teams, Matches , Schedule This halloween hollywood scare you with thses movies